ज़रीन खान का कहना है कि वह ‘पंचायत’ जैसी सीरीज का हिस्सा बनना पसंद करेंगी!

0
80

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ज़रीन खान अच्छे प्रदर्शन और शो की सराहना करने में कभी असफल नहीं होती हैं और उन्होंने ‘पंचायत 3’ के लिए एक बार फिर ऐसा किया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में पॉपुलर शो के तीसरे सीज़न के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने सीरीज़ की सादगी की प्रशंसा की और कैसे मेकर्स शो के सभी सीज़न में मासूमियत को बरकरार रखने में सफल रहे हैं।

ज़रीन ने कहा, “पंचायत जैसा शो सामान्य थ्रिलर, एक्शन जॉनर से एक पलायन है, जो ओटीटी स्पेस पर हावी हो रहा है। हमें ऐसे और शो की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि मुझे ऐसी दुनिया का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। रॉ और अनकन्वेंशनल रोल्स को एक्सप्लोर करना चाहती हूं, जो मेरी वास्तविक क्षमता को फ़ॉरफ्रंट पर लाये, जिसका मैं वास्तव में हिस्सा बनना चाहूँगी।”

एक्ट्रेस ने डिटेल पर ध्यान देने और ग्रामीण जीवन के आकर्षण को सामने लाने के लिए शो के मेकर्स की भी सराहना की। उनकी पोस्ट दर्शकों और फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई और काफी ध्यान आकर्षित किया। काम के मोर्चे पर, ज़रीन ने कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं, जिनका खुलासा वह आने वाले समय में करेंगी।

LEAVE A REPLY