वर्ल्ड टूरिज्म डे: रोहित सराफ के ट्रैवल वॉर्डरोब पर एक नज़र!

0
66

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रोहित सराफ खुद को ट्रैवल एनथुसीएस्ट मानते हैं। एक्टर ने कई डेस्टिनेशन्स पर ट्रेवल किया है और अपनी जर्नी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन सबसे अलग है उनका फैशन सेंस।

रोहित सराफ के कुछ आउटफिट्स पर नज़र डालते हैं, जिन्हें आप अपने ट्रैवल वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।

कूल एंड वार्डरॉब

दुबई में, रोहित ने कैज़ुअल और शीक लुक चुना। फ़ोटो में रोहित को क्लासिक टी-शर्ट के साथ जीन्स पहने हुए दिखाया गया है, जबकि वह बुर्ज खलीफा के सामने पोज़ दे रहे हैं, लेकिन हमारी नज़रें उन पर ही टिकी रहीं।

https://www.instagram.com/p/Cz89nlUt_uk/?igsh=MThsMGFtN2ZwYm10eg%3D%3D

इजी-ब्रीज़ी!

रोहित इस लुक में थाईलैंड में इजी-ब्रीज़ी वाइब्स में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने ब्लू फ्लोरल शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स के साथ बीची, ट्रॉपिकल लुक को बेहतरीन बनाया।

https://www.instagram.com/p/C5qjtHbt3hA/?igsh=MWNucHc1YjkxZW11Zg==

ब्लैक नेवर गोज रॉंग!

लव और फैशन के शहर पेरिस में, रोहित ने ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिल जीत लिया। और यह लुक उन शानदार ब्लैक आइकोनिक लुक्स में शामिल है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

https://www.instagram.com/p/CnCOUVHKlZQ/?igsh=MnppcHZ1czE5Y201

द क्यूट लुक!

रोहित ने बेज रंग की टी-शर्ट और जीन्स में हमारा दिल जीत लिया, जिसे उन्होंने वाइब्रेंट नारंगी रंग की जैकेट के साथ पहना था। जो चीज़ उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देती है, वह है उनके मैसी हेयर लुक।

https://www.instagram.com/p/CmwKx15qjnV/?igsh=bmVsdzV1d3VjMTh4

द परफेक्ट लुक फ़ॉर ए चिली नाईट!

रोहित बेज रंग के कोट, सिंपल टी-शर्ट और जीन्स में बेहद आकर्षक लग रहे थे, जिसे उन्होंने बेज रंग के बूट्स के साथ पेयर किया था। यह लुक कोज़ी विंटर डेट नाइट के लिए एकदम परफेक्ट है। तो दोस्तों, इसका मज़ा लें!

https://www.instagram.com/p/Cm1oZxtKw9F/?img_index=1

LEAVE A REPLY