ज़रीन खान की टीम ने एक्ट्रेस और शिवाशीष मिश्रा के अलग होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी!

0
95

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ज़रीन खान के बारे में एक रिपोर्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कहा गया है कि एक्ट्रेस और उनके लॉन्ग टाइम बीयू शिवाशीष मिश्रा ने अपने परवरिश के बीच मतभेदों की वजह से ब्रेकअप कर लिया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जरीन और शिवाशीष, जिन्होंने 2021 में डेटिंग शुरू की थी, नवंबर 2023 में शादी करने का प्लान कर रहे थे। अब, जरीन की टीम ने रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है।

जरीन के प्रतिनिधि ने कहा “रिपोर्ट पूरी तरह से गलत और भ्रामक है। जरीन और शिवाशीष का इसी साल मार्च में ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों किया इसके पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह आपसी और सहमति भरा फैसला था।”

टीम ने इस बात पर जोर दिया कि जो डिटेल्स बताये जा रहे हैं, वह स्थिति की वास्तविकता को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि ज़रीन ने मीडिया से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने और झूठी बातें फैलाने से बचने की गुजारिश की है। काम के मोर्चे पर, जरीन खान फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं, उनकी पाइपलाइन में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

LEAVE A REPLY