क्या बनाता है तमन्ना भाटिया को न्यू इट गर्ल और न्यू हिट गर्ल!

0
103

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं और सभी कारण सही है। ‘स्त्री 2’ का उनका गाना ‘आज की रात’ धूम मचा रहा है, लोग इसकी प्रशंसा कर रहे हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने एक ऑवरग्लास फिगर वाला लुक दिखाकर इस रुढ़िवादिता को चुनौती दी है कि हीरोइन्स को स्क्रीन पर कैसे दिखना चाहिए। फैंस ने सोशल मीडिया पर यह व्यक्त किया है कि कैसे तमन्ना ने करीना कपूर के साथ शुरू हुए जीरो फिगर के चलन को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। वे इस बात की भी प्रशंसा कर रहे हैं कि कैसे एक्ट्रेस अपने ऑवरग्लास फिगर को फ्लॉन्ट करके लोगों को अपने शरीर को अपनाने और प्यार करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है, जिसे उनके करियर का सबसे हॉट और सबसे ग्लैमरस लुक माना जा रहा है। उनका लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया है, जिसने उन्हें नई ‘इट’ और ‘हिट’ गर्ल के रूप में स्थापित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “तमन्ना इज द वुमन यु राइट पोएट्री अबाउट.” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “तमन्ना इज द न्यू हेलन ऑफ 21 सेंचुरी.” एक टिप्पणी में कहा गया, “तमन्ना इज सो ग्रेसफुल. इट इज इजी टू लुक वल्गर इन दैट ऑउटफिट एंड डोज स्टेप्स. बट, यु हैव डांस सो ग्रेसफुली दैट इट लुक्स ब्यूटीफुल. फुल क्रेडिट टू tamannaahspeaks. रिमाइंडेड ऑफ 90s माधुरी सॉन्ग्स. ऐब्सलूटली स्टनिंग एक्सप्रेशन्स.”

यह गाना, जिसे कुछ ही दिनों में 35 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, एक डांस ट्रैक बनाने के लिए म्यूजिक के दो अलग-अलग जॉनर को सहज तरीके से लाने के लिए भी सेलिब्रेट किया जा रहा है। मधुबंती बागची द्वारा गाया गया और विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, यह गाना निश्चित रूप से बॉलीवुड में एक राज करने वाली रानी के रूप में तमन्ना के उदय की शुरुआत है।

‘स्त्री 2’ के अलावा, तमन्ना अपनी आगामी रिलीज में एक बार फिर एक एक्ट्रेस के रूप में अपना अभिनय कौशल दिखाने के लिए तैयार हैं। ‘अरनमनई 4’ से तमिल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री अब तेलुगु फिल्म ‘ओडेला 2’, हिंदी फिल्म ‘वेदा’ और ओटीटी प्रोजेक्ट ‘डेयरिंग पार्टनर्स’ में नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY