विनीत कुमार सिंह राजनीतिक थ्रिलर ‘मैच फिक्सिंग’ में करेंगे अभिनय, जो 15 नवंबर को होगी रिलीज

0
14

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। विनीत कुमार सिंह साइन करने की होड़ में हैं। हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर में अपनी फिल्म सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव के लिए स्टैंडिंग ओवेशन पाने वाले अभिनेता ने अब एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ‘मैच फिक्सिंग’ साइन की है, जो कंवर खटाना की किताब ‘द गेम बिहाइंड सैफ्रन टेरर’ पर आधारित है। केदार गायकवाड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें विनीत, अनुजा साठे और मनोज जोशी सहित अन्य लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

फिल्म की घोषणा के साथ, निर्माताओं ने फिल्म में सिंह का पहला लुक भी साझा किया, जो आकर्षक है और दर्शकों को तुरंत कहानी के मोड में खींच लेता है। यह कहानी, जो मनोरंजक होने का वादा करती है, सिंह की अभिनय क्षमता को सुर्खियों में लाने की उम्मीद है, एक बार फिर उनकी बहुमुखी प्रतिभा को उजागर करेगी। पोस्टर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए, विनीत कुमार सिंह ने लिखा, “यह क्रिकेट के बारे में नहीं है, यह राष्ट्र के बारे में है – एक किताब पर आधारित। मैच फिक्सिंग के पीछे छिपा हुआ सच”

विनीत कुमार सिंह, जिन्हें पहले ‘घुसपैठिया’ में देखा गया था, ‘सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म ‘एसडीजीएम’ में नजर आएंगे, जिसमें वह सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में ‘आधार’ और ‘रंगीन’ भी हैं।

LEAVE A REPLY