विनीत कुमार सिंह ने घुसपैठिया में अपने किरदार पर कहा: ‘यह आसान नहीं था, लेकिन यह अनुभव बहुत शानदार था!’

0
85

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। विनीत कुमार सिंह, जो अपने इंटेन्स और सटल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘घुसपैठिया’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्हें साइबर क्राइम यूनिट में काम करने वाले एक पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी इसके इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे उसकी निजी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है, जब उसकी सोशल मीडिया की दीवानी पत्नी साइबरस्टॉकिंग का शिकार हो जाती है। किरदार के बारे में बात करते हुए, सिंह ने उन चुनौतियों के बारे में बात की, जिन्होंने उन्हें अपनी कला के नए आयाम तलाशने के लिए प्रेरित किया।

विनीत ने कहा “‘घुसपैठिया’ मेरे लिए सिर्फ एक और प्रोजेक्ट नहीं था; इसने मुझे अपनी कला में गहराई से उतरने और किरदार निभाने के लिए अपनी सीमाओं को पार करने में मदद की, जो काफी मांग वाला था, खासकर इमोशन्स के नज़रिए से। कई सीक्वेंस में, मेरे पास कोई को-एक्टर नहीं था। मैं इयरफ़ोन के जरिये, जो बातचीत सुन रहा था, उसके अनुसार रिएक्शन दे रहा था। इसलिए चुनौती यह थी कि मैं अपने फेसिअल एक्सप्रेशन के जरिए, जो महसूस कर रहा था, उससे दर्शकों को विश्वास कराऊं। यह करना बिल्कुल आसान नहीं था, लेकिन मेरा अनुभव बहुत शानदार रहा।”

उन्होंने आगे कहा “मेरी भूमिका किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाने के बारे में थी, जिसका जीवन मुझसे बहुत दूर हो गया है। हर सीन किरदार के प्रति प्रामाणिक बने रहने के साथ-साथ अपनी खुद की इंटरप्रिटेशन को सामने लाने की मेरी क्षमता का टेस्ट था। इस फिल्म ने मेरे ऊपर एक अमिट छोड़ दिया है और मुझे यह देखकर खुशी हुई कि हमारे प्रयास को दर्शकों द्वारा पहचाना और सराहा जा रहा है।” अभिनेता ने साझा किया और कहा, ”मेरी हर भूमिका के लिए मुझे हमेशा प्यार देने के लिए क्रिटिक्स और मेरे दर्शकों का आभारी हूं।”

सिंह ने फिल्म के निर्देशक और क्रू के सपोर्ट और विजन के लिए भी प्रशंसा की, जिससे उन्हें अपनी भूमिका की जटिल परतों को समझने में मदद मिली। अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज़’ से प्रसिद्धि पाने वाले, अभिनेता के खाते में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। वह ‘छावा’, ‘आधार’, ‘रंगीन’ और ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY