विक्रांत मैसी ने देशभक्ति ट्रैक ‘जय भारत’ के साथ राष्ट्र के प्रति गौतम अडानी के समर्पण की सराहना की

0
85

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बिजनेस आइकन गौतम अडानी और महावीर जैन फिल्म्स ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस पर ‘जय भारत’ नामक देशभक्ति ट्रैक पर सहयोग किया। राष्ट्र की विरासत का जश्न मनाने और नागरिकों का सम्मान करने वाले इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है, जिसे शिवांग माथुर ने गाया है। अभिनेता विक्रांत मैसी ऐसे में ख़ुद को प्रशंसा करने से रोक नहीं पाए, जिन्होंने गाने के लिए प्रशंसा व्यक्त की। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “श्री गौतम अडानी और मेरे प्रिय मित्र महावीर जैन द्वारा हमारे राष्ट्र और इसके लोगों की भावना को समर्पित इस शक्तिशाली गान को सुनने के बाद बेहद गर्व महसूस हुआ। यह हमारे देश के सार के साथ खूबसूरती से मेल खाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

हाल ही में, फिल्म निर्माता महावीर जैन ने गौतम अडानी के साथ अपनी टीम के बारे में खुलासा किया और कहा, “गौतम भाई मुझे दिल की गहराई से प्रेरित करते हैं। उनके जीवन दर्शन और उनकी भावना इस गीत में पूरी तरह से गहरी छाप छोड़ती है। यह गीत हमारे देश के प्रति उनकी भावनाओं की अभिव्यक्ति है।” उन्होंने आगे कहा, “वह हमारे देश और हमारे लोगों के लिए जो कर रहे हैं वह वास्तव में अविश्वसनीय है। मैं हमेशा उसको देखता हूं।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, महावीर जैन पारिवारिक जीवन पर आधारित मनोरंजन फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमिली’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो अंजिनी धवन की पहली फिल्म है। एकता आर कपूर, महावीर जैन, शशांक खेतान और मृगदीप लांबा के बीच सहयोग का प्रतीक है। यह 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा, वह अक्षय कुमार और ‘फुकरे’ के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा के साथ भी काम कर रहे हैं। कथित तौर पर यह परियोजना 2025 की पहली तिमाही में शुरू होने वाली है।

इसके अलावा, जैन मानवतावादी और आध्यात्मिक नेता गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के जीवन की वास्तविक घटना पर आधारित एक अंतरराष्ट्रीय थ्रिलर का निर्माण करने के लिए सिद्धार्थ आनंद के साथ भी सहयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY