टाइगर श्रॉफ ने अपनी पहली डांस अकादमी किया लॉन्च

0
96

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ न सिर्फ अपने ग्रैविटी डिफाईंग एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं बल्कि अक्सर अपने सिग्नेचर डांस मूव्स से इंटरनेट पर धूम मचाते हैं। ‘व्हिसल बजा’ से लेकर ‘जय जय शिवशंकर’ से लेकर ‘मस्त मलंग झूम’ तक, श्रॉफ के डांसिंग स्किल्स ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। अब, एक्टर अपनी पहली डांस अकादमी, ‘मैट्रिक्स डांस अकादमी’ के लॉन्च के साथ डांस के प्रति अपने पैशन को नेक्स्ट लेवल पर ले जा रहे हैं।

एक्टर ‘प्रोल’, एक एक्टिववियर और एक्सेसरीज ब्रांड और ‘एमएमए मैट्रिक्स’ के पीछे भी प्रेरणा हैं और उनका नया वेंचर एक एंटरप्रेन्योर के रूप में उनकी क्षमता में एक और उपलब्धि है। ‘मैट्रिक्स डांस अकादमी’ के जरिये, टाइगर श्रॉफ कंटेम्पररी, जैज़, हिप-हॉप, बैले जैसे विभिन्न डांस फॉर्म्स की जटिलताओं को उजागर करके देश भर में डांस के एसेंस को फैलाने की कल्पना करते हैं। अकादमी के विशेष रूप से क्यूरेट किए गए बैच और प्रोग्राम बिगिनर, एडवांस और एक्सपीरियंस लर्नर्स के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो एक ऑल-राउंड एक्सपीरियंस और लर्निंग देते हैं।

इस नए वेंचर के साथ, श्रॉफ का लक्ष्य महत्वाकांक्षी परफॉर्मर्स को वर्ल्ड कल्स इंस्ट्रक्शन, एक्सपर्ट गाइडेंस और स्टेज पर सबका ध्यान खींचने का अवसर प्रदान करना है। जैसे ही टाइगर श्रॉफ इस रोमांचक नए रोल में कदम रखते हैं, उनके दर्शक भारत में डांस के भविष्य पर उनकी अकादमी के प्रभाव का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। करियर के मोर्चे पर, टाइगर श्रॉफ अब ‘बागी 4’ में द टाइगर इफेक्ट को पूरे जोरों-शोरो से प्रदर्शित करने के लिए तैयार हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY