मेकर्स ने राशि खन्ना और विक्रांत मैसी अभिनीत ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीजर किया आउट!

0
12

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के मेकर्स ने इसका एक दिलचस्प टीजर जारी किया है, जिसमें यंग पैन-इंडिया स्टार राशि खन्ना और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, “आज का हिंदुस्तान जवाब देना भी जानता है, और सवाल पूछना भी! सच्चाई को झकझोरा जा सकता है, लेकिन पराजित नहीं किया जा सकता।” इस नए टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा को बढ़ा दिया है। यह राशि खन्ना को एक रिपोर्टर के रूप में अपनी भूमिका में पूरी तरह से डूबे रहने, दर्शकों को आकर्षित करने और उन्हें फिल्म की रिलीज के लिए उत्सुक करने की एक बेहतरीन झलक देता है।

इस मनोरंजक कहानी में, राशि साबरमती एक्सप्रेस घटना के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के मिशन पर एक रिपोर्टर की भूमिका निभाती है, जबकि विक्रांत त्रासदी पर प्रकाश डालने में उसकी सहायता करता है। धीरज सरना द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 फरवरी, 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास हुई दुखद घटना के विवरण की पड़ताल करती है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘द साबरमती रिपोर्ट’ के अलावा, राशि खन्ना अपनी आगामी फिल्म ‘तलाखों में एक’ में विक्रांत मैसी के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनकी एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY