सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी: एक्टर रोहित सराफ ने मुंबई में शुरू की शूटिंग!

0
75

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रोहित सराफ, जो अपनी हालिया फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपनी अगली बड़े बैनर रिलीज ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग शुरू की। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर साझा की और अपने साथी को-स्टार्स सान्या मल्होत्रा, वरुण धवन और जान्हवी कपूर को टैग किया।

इससे पहले, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म के लिए महूरत पूजा की एक झलक साझा की थी। उन्होंने एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा था, “कैननॉट वैट फ़ॉर दिस वन।” हालांकि, सराफ के रोल की डिटेल्स के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, उनके फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि एक्टर शशांक खेतान निर्देशित फिल्म में क्या अनोखा लेकर आते हैं।

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के अलावा, रोहित सराफ ‘मिसमैच्ड 3’ में ऋषि सिंह शेखावत के अपने पॉपुलर करैक्टर को दोहराते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’ के लिए भी तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह पहली बार सुपर स्टार कमल हासन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY