सनी लियोन का कॉस्मेटिक ब्रांड ब्यूटी ब्रांड दिल्ली पहुंचा, लुक्स सैलून के साथ किया सहयोग

0
94

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेत्री-उद्यमी सनी लियोन का कॉस्मेटिक ब्रांड सौंदर्य और कॉस्मेटिक प्रसाधन इंडस्ट्री में लहरें पैदा कर रहा है। कम कीमत पर क्रूरता-मुक्त उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान करने के लिए जाना जाने वाला, ‘ब्यूटी ब्रांड ने मेकअप के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक पसंदीदा ब्रांड के रूप में खुद को मजबूत किया है। अब, अभिनेत्री ने एक अद्वितीय और अद्वितीय सौंदर्य अनुभव बनाने के लिए, लुक्स सैलून के साथ सहयोग करके दिल्ली में इसे लॉन्च करके अपने ब्रांड की भौतिक उपस्थिति का विस्तार किया है।

सनी ने कहा, “मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि ‘स्टार स्ट्रक’ लुक्स सैलून के साथ हाथ मिला रहा है, जो सुंदरता और पैशन की दुनिया को एक साथ ला रहा है। उत्कृष्टता के प्रति हमारी साझा प्रतिबद्धता आपके सर्वोत्तम दिखने और महसूस करने की कुंजी है। यह एक रोमांचक यात्रा है।” सनी लॉन्च इवेंट में एक विशेष मेकअप प्रदर्शन किया और मेकअप टिप्स भी साझा किए। उपस्थित लोगों को सनी से मिलने और बातचीत करने का भी अवसर मिला।

सनी लियोन की ब्यूटी ब्रांड दिल्ली/एनसीआर के बाहर कई शहरों में लुक्स सैलून के साथ अपने सहयोग का विस्तार करने के लिए तैयार है। इसे भविष्य में कोलकाता, रांची और अन्य शहरों में लॉन्च करने की तैयारी है। भारतीय सौंदर्य प्रसाधन बाजार पर राज करने वाले इस ब्रांड ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी अपनी छाप छोड़ी है। अब तक, ब्रांड ने खुद को दुबई, लंदन और अबू धाबी सहित अन्य देशों में स्थापित किया है।

नाटकीय मोर्चे पर, सनी लियोन कई रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। अभिनेत्री ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वह अनुराग कश्यप निर्देशित ‘कैनेडी’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही है। इनके अलावा, सनी के पास एक बेनाम मलयालम फिल्म भी है और प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया के साथ एक और फिल्म पाइपलाइन में है। फिलहाल, अभिनेत्री ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ की मेजबानी कर रही हैं और ओटीटी पर ‘ग्लैम फेम’ को जज करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY