सनी लियोनी की मेकअप लाइन भारतीय बाजारों में एक ‘गो-टू’ कॉस्मेटिक ब्रांड के रूप में उभरा है!

0
54

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी की मेकअप लाइन ने अफोर्डेबल प्राइस पर क्रुएल्टी-फ्री और स्किन फ्रेंडली प्रोडक्ट्स की एक सीरीज़ प्रदान करने के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है, जिसने ब्रांड को दुनिया भर में सबसे तेजी से बढ़ते ‘गो-टू’ कॉस्मेटिक ब्रांडों में से एक बनने में मदद की है। अपनी खुद की मेकअप लाइन के साथ, सनी ने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में एक मजबूत कदम रखा है। और अब, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर दुनिया भर में अपने ब्रांड के फुटप्रिंट्स को एक्सपैंड करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

दुबई, अबू धाबी और लंदन सहित कई सारे देशों में ब्रांड लॉन्च करके इंटरनेशनल मार्केट्स पर हावी होने के बाद, सनी भारतीय शहरों में अपने ब्रांड वैलेबिलिटी का विस्तार कर रही है। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर ने मुंबई, दिल्ली, केरल, बैंगलोर और ओडिशा में ब्रांड लॉन्च किया, और वह कई अब अन्य शहरों में ब्रांड का प्रेजेंस का विस्तार करने की उम्मीद कर रही हैं। कंपनी चलाने के बारे में बोलते हुए, एक्टर ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था, “अपनी खुद की कंपनी का मालिक होना और उसे संचालित करना आसान बात नहीं है। कोई शॉर्टकट नहीं।”

थिएट्रिकल फ्रंट पर, सनी लियोनी वर्तमान में ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। वह अनुराग कश्यप निर्देशित ‘कैनेडी’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं। एक्ट्रेस के पास एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म भी प्रोडक्शन में है और प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया के साथ एक और फिल्म पाइपलाइन में है। फिलहाल, एक्ट्रेस ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ की होस्टिंग कर रही हैं और ओटीटी पर ‘ग्लैम फेम’ को जज करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY