सनी लियोनी का कॉस्मेटिक ब्रांड पहुंचा रांची!

0
56

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी का कॉस्मेटिक ब्रांड ब्यूटी इंडस्ट्री में धूम मचा रही है। हाल ही में दिल्ली के मार्केट्स में प्रवेश करने के बाद, सनी लियोनी ने लुक्स सैलून के कोलैबोरेशन से रांची में ब्रांड लॉन्च किया। अफोर्डेबल रेंज में क्रुएल्टी-फ्री प्रोडक्ट्स की एक शानदार सीरीज़ प्रदान करने वाला ब्यूटी ब्रांड, भारत में सबसे अधिक मांग वाले और पसंदीदा ब्रांडों में से एक के रूप में उभरा है। ब्रांड की फिजिकल प्रेजेंस में बढ़ोतरी के साथ, सनी लियोनी का लक्ष्य एक शानदार ब्यूटी अनुभव प्रदान करना है।

रांची, दिल्ली/एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु से आगे ‘स्टार स्ट्रक’ जल्द ही कोलकाता में भी कदम रखेगी। हालांकि, यह अज्ञात नहीं है कि ‘स्टार स्ट्रक’ भारतीय बाजारों पर राज कर रही है, साथ ही यह दुबई, लंदन, अबू धाबी के साथ और कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी खुद को स्थापित कर रही है।

काम के मोर्चे पर, सनी अपनी अगली फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। उनके पास पाइपलाइन में ‘पेट्टा रैप’ भी है, जिसमें वह प्रभुदेवा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वह ‘बदमाश रविकुमार’ में हिमेश रेशमिया के साथ भी काम कर रही हैं। जो इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रभुदेवा नेगेटिव रोल में हैं। इनके अलावा, एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म भी है, जो अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई है।

LEAVE A REPLY