सनी लियोनी बनीं ‘वर्ल्ड विलास’ की ब्रांड एम्बेसडर!

0
145

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। उद्यमी-अभिनेत्री सनी लियोनी बिजनेस की दुनिया में छलांग लगा रही हैं और उनकी हालिया उपलब्धि इसका सबूत है। अभिनेत्री को 51 एकड़ की एक्सक्लूसिव प्रॉपर्टी ‘वर्ल्ड विलास’ का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है, जो रेसिडेंट्स को एक शांत और लक्जुरियस लाइफस्टाइल प्रदान करता है। उपलब्धि के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए, ‘कोटेशन गैंग’ एक्ट्रेस ने कहा, “यह सिर्फ एक प्रॉपर्टी नहीं है; यह एक ऐसी कम्युनिटी है, जो लक्ज़री और शांति का प्रतीक है। वर्ल्ड विलास के हर पहलू में डिटेल पर विजन और अटेंशन वास्तव में प्रेरणादायक है और मैं इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा “एक घर सिर्फ एक स्ट्रक्चर से कहीं अधिक है; यह एक ऐसी जगह है जहां आप सुरक्षित, पोषित और खुश महसूस करते हैं। वर्ल्ड विलास इन गुणों का प्रतीक है, एक ऐसा आश्रय प्रदान करता है, जहां परिवार बढ़ सकते हैं और फल-फूल सकते हैं। लक्जुरियस इंटीरियर से लेकर शानदार आउटडोर स्पेस तक डिटेल पर अटेंशन यह सुनिश्चित करता है कि हर रेसिडेंट विशेष महसूस करे और उसकी अच्छी तरह से देखभाल की जाए। मैं इस शानदार कम्युनिटी का हिस्सा बनने और यहां दूसरों को उनके सपनों का घर ढूंढने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं।”

वर्तमान में, थिएट्रिकल फ्रंट पर, सनी लियोनी ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह जैकी श्रॉफ और प्रियामणि के साथ कई लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी फिल्म ‘कैनेडी’ को पिछले साल कान्स में दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनकी अंदर प्रोडक्शन एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म और प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया के साथ एक और फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY