स्टाइल स्पॉटलाइट: सनी लियोनी का सबसे आइकॉनिक लुक

0
86

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश आइकनों में से एक हैं, जो फैशन और इसकी विचित्रताओं पर शोध करने से नहीं कतराती हैं। ट्रेंडी पैंटसूट से लेकर खूबसूरत गाउन और इनके बीच सब कुछ, सनी के सार्टोरियल आउटफिट विकल्पों ने फैशन बार को नए स्तर पर पहुंचा दिया है। यहां उन पर नजर डालते है जब ‘कोटेशन गैंग’ की अभिनेत्री ने अपने पहनावे से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

लाल रंग में दिलों में आग लगाती
इस गहरे लाल रंग के बॉडी-हगिंग एम्बेलिश्ड गाउन के ऊपर जैकेट के साथ सनी लियोनी बेहद आकर्षक लग रही थीं। अभिनेत्री ने अपने लुक को सूक्ष्म लेकिन आकर्षक आभूषणों और आकर्षक बोल्ड मेकअप से पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/C9PJiFGq9Qy/?igsh=b2E5NDBkcTJqNnZk&img_index=1

काले रंग में किलर लुक
सनी लियोनी ने काले टैंक टॉप के साथ इस आकर्षक स्कर्ट को पहनकर सहजता से सभी का मन मोह लिया। उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक बन में बांधा था, खुद को कम से कम आभूषणों से सजाया था और अपने लुक को डेवी मेकअप लुक के साथ पूरा किया था।

https://www.instagram.com/p/C83oupuyFlb/?igsh=eHRubjQ3b29iYTA1&img_index=1

नीयॉन में चमक
सनी लियोनी ने इस नियॉन ग्रीन पैंटसूट में ‘बॉस बेब’ को सही ठहराया। अभिनेत्री ने अपने आकर्षक बालों को मुलायम घुंघराले बालों में खुला छोड़ दिया, अपने पहनावे को सुंदर आभूषणों से सजाया और मुलायम ग्लैम मेकअप के साथ अपने लुक को टॉप पर रखा।

https://www.instagram.com/p/C8twaMey_-B/?igsh=MXE1eTc4NGhsejNreA%3D%3D&img_index=1

आंतरिक डिवा को काले रंग में प्रसारित करना
इस शानदार काले गाउन में सनी लियोनी एकदम स्वप्न सुंदरी लग रही हैं। नाटकीय आस्तीन अभिनेत्री के पूरे लुक में अतिरिक्त आकर्षण जोड़ते हैं। सॉफ्ट-ग्लैम मेकअप फिनिश के साथ उनके कोहल-आइड लुक ने सबका ध्यान खींचा।

https://www.instagram.com/p/C8oH3shqqB7/?igsh=b2w4dHNiZjhlcDRk&img_index=1

काले और भूरे रंग में आकर्षक
सनी लियोनी इस काले-भूरे रंग के स्लीवलेस गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने सैस की एक परत जोड़ने के लिए जैकेट के साथ जोड़ा है। अभिनेत्री ने अपने बालों को हाईटेल में बांधा और फुल-ग्लैम लुक चुना।

https://www.instagram.com/reel/C8L6yMjJT1L/?igsh=Ym8zcHJkZWtuYm1v

काम के मोर्चे पर, सनी लियोनी अपनी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। इस बीच, उनकी फिल्म ‘कैनेडी’, जो पिछले साल कान्स में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ रिलीज हुई थी, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उनके पास निर्माणाधीन एक बेनाम मलयालम फिल्म और इसके अलावा प्रभुदेवा और हिमेश रेशमिया के साथ एक और फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY