‘स्त्री 2’ 100 करोड़ क्लब में शामिल, अपारशक्ति खुराना ने सबसे प्यारे तरीके से मनाया सफलता का जश्न!

0
93

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना इस समय अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ की महत्वपूर्ण सफलता का आनंद ले रहे हैं। हॉरर-कॉमेडी ने हाल ही में दो दिनों के भीतर 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया, और अपारशक्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक मनमोहक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें लंदन में अपनी पत्नी और “पसंदीदा स्त्री” उर्फ ​​​​अपनी बेटी के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “लंदन में अपनी पसंदीदा स्त्री के साथ स्त्री सप्ताहांत मना रहा हूं।”

अपारशक्ति खुराना ने ‘स्त्री 2’ में बिट्टू की अपनी भूमिका को दोहराया, और अपनी भूमिका को प्रामाणिकता के साथ चित्रित करने के लिए दर्शकों से अपार सराहना प्राप्त की। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी प्रमुख भूमिका में हैं।

जहां अपारशक्ति खुराना ‘स्त्री 2’ की सफलता का मनमोहक तरीके से जश्न मना रहे हैं, वहीं वह अपनी अगली फिल्म ‘बदतमीज गिल’ के लिए भी तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 29 नवंबर को रिलीज होगी। ‘बदतमीज़ गिल’ के अलावा, अभिनेता के पास ‘बर्लिन’ और ‘फाइंडिंग राम’ नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY