‘स्त्री 2’ का क्रेज रियल है, अपारशक्ति खुराना और एक बच्चे के बीच यह मज़ेदार बातचीत है इसका प्रमाण!

0
98

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना, जो अपनी बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी ‘स्त्री 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर एक बच्चे के साथ मजेदार बातचीत की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में बच्चे को अपारशक्ति को ‘स्त्री’ फिल्म के एक्टर के रूप में संबोधित करते हुए सुना जा सकता है। वह उन्हें ‘ओ स्त्री’ कहकर बुलाती हैं, जिस पर अपारशक्ति ने मजेदार प्रतिक्रिया दी। वीडियो में वह बच्चे के रिस्पांस में मजाकिया अंदाज में “ओ स्त्री कल आना” कहते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

यह वीडियो आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रति दीवानगी को साबित करता है, जो 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी हैं। यह 2018 की फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जो उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई और ‘स्त्री 2’ के हाइप को देखते हुए, अमर कौशिक निर्देशित यह फिल्म सफलता को दोहराने के लिए तैयार है।

15 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘स्त्री 2’ के अलावा, अपारशक्ति खुराना ‘बदतमीज गिल’ में नजर आएंगे। एक्टर ने हाल ही में लंदन में इस कॉमेडी-ड्रामा की शूटिंग पूरी की थी। यह फिल्म, जिसमें उन्हें वाणी कपूर और परेश रावल सहित कई लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया है, इस साल 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है। वह ‘बर्लिन’ में भी अभिनय करेंगे, जिसने कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में महत्वपूर्ण प्रशंसा हासिल की है। उनकी पाइपलाइन में ‘फाइंडिंग राम’ नाम की एक डॉक्यूमेंट्री भी है।

LEAVE A REPLY