सोनू सूद ने एक पैरा-एथलीट फैन के उनसे मिलने के प्रयास से हुए प्रभावित, बातचीत का वीडियो किया साझा

0
92

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद की हाल ही में संदीप नाम के एक पैरा-एथलीट फैन से खास मुलाकात हुई, जो अभिनेता-समाजसेवी से मिलने के लिए हरियाणा से मुंबई तक पैदल चलकर आया था। सूद ने सोशल मीडिया पर अपनी बातचीत का एक वीडियो शेयर किया, जहां संदीप ने पहले जीता हुआ इंटरनेशनल मेडल गर्व से प्रदर्शित किया। वीडियो में सूद ने संदीप को एक बार फिर मेडल देकर सम्मानित करते हुए कहा, “ग्रेट वर्क भाई. स्टे हैप्पी ऑलवेज एंड कीप डूइंग ग्रेट थिंग्स फ़ॉर द नेशन.” सूद ने अपनी अगली यात्रा के दौरान डिनर के लिए हरियाणा में संदीप के घर जाने की इच्छा भी व्यक्त की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

संदीप ने अपनी यात्रा के बारे में बात की और उन चुनौतियों को साझा किया, जिनका सामना उन्हें एक विकलांग एथलीट के रूप में रोजाना करना पड़ता है, जिसमें शौचालय का उपयोग करने जैसे रोजमर्रा के मूल कार्य भी शामिल हैं। इन कठिनाइयों के बावजूद, सोनू सूद से मिलने के उनके दृढ़ संकल्प ने उन्हें मुंबई तक पैदल चलने के लिए मजबूर कर दिया, जहां वह अपने स्टार से मिलने के लिए 12 दिनों से इंतजार कर रहे थे। एक्टर ने संदीप के साथ एक तस्वीर भी ली और उनके भविष्य के लिए सफलता की कामना की।

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साइबर-क्राइम थ्रिलर, जो सूद के निर्देशन की पहली फिल्म है, हॉलीवुड एक्शनर्स के बराबर होने का वादा करती है। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा किया गया है और इसमें सूद के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नसीरुद्दीन शाह भी नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY