सोनू सूद की गठीली काया ने छोड़ी छाप, फैंस ने पूछा ‘आपकी डाइट क्या है?’

0
137

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सोनू सूद को न केवल उनकी अभिनय क्षमता बल्कि फिटनेस के प्रति उनके समर्पण के लिए भी हमेशा सराहा गया है। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेता ने अपने एब्स की आकर्षक छवि के साथ अपनी प्रभावशाली बॉडी का प्रदर्शन किया। सूद को चरम रूप में कैद करने वाली यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई, जिसने प्रशंसकों और फिटनेस उत्साही लोगों का ध्यान आकर्षित किया। एक टिप्पणी में लिखा था, “हैट्स ऑफ”, एक अन्य उपयोगकर्ता ने उन्हें “लीजेंड” कहा और कई लोगों ने उनसे अपने आहार और कसरत के नियम के बारे में भी बताने को कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सूद के तराशे हुए पेट और संपूर्ण एथलेटिक बनावट उनकी अनुशासित जीवनशैली का प्रमाण है। इससे पहले, अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह अपने दिन के कम से कम दो घंटे फिटनेस के लिए समर्पित करते हैं, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना और अन्य प्रकार के वर्कआउट भी शामिल हैं।

वर्तमान में, सूद अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो अभिनेता-समाजसेवी के निर्देशन की पहली फिल्म भी है। ‘फतेह’ एक्शन के मिश्रण के साथ साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के उदाहरणों की पड़ताल करता है। सूद नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। भारतीय एक्शन सिनेमा को ऊंचा उठाने का वादा करते हुए, ‘फतेह’ हॉलीवुड स्टंट विशेषज्ञ ली व्हिटेकर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए लुभावने एक्शन दृश्यों का दावा करता है। यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY