78वां स्वतंत्रता दिवस: ‘फतेह’ अभिनेता सोनू सूद ने अमेरिका में फहराया नेशनल फ्लैग!

0
80

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। समाज की भलाई के लिए अपने परोपकारी कार्यों के लिए मशहूर सोनू सूद अमेरिका में 78वां भारतीय स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस उत्सव की एक झलक साझा की। वीडियो में उन्हें जनता के साथ बातचीत करते, उन्हें सेल्फी लेते हुए और उनके चेहरे पर मुस्कान लाते हुए दिखाया गया है। दर्शकों के प्यार का आभार व्यक्त करते हुए एक्टर ने देश के लिए सांस्कृतिक और अंतरराष्ट्रीय मान्यता का मिश्रण लाकर देशभक्ति को बढ़ावा दिया। अमेरिका में स्वतंत्रता दिवस मनाने का सूद का निर्णय वैश्विक स्तर पर भारतीय विरासत का प्रदर्शन करने के उनके समर्पण पर प्रकाश डालता है।

लिंक:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

शिक्षा, नौकरी इत्यादि प्रदान करने के लिहाज से समाज के उत्थान में सूद के योगदान ने उन्हें राष्ट्रीय नायक का खिताब दिलाया है।

वर्तमान में, सूद ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो उनकी पहली निर्देशित फिल्म है। इस साइबर क्राइम थ्रिलर में नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज सहित एक रोमांचक स्टार कास्ट शामिल है। हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करने वाली यह फिल्म 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY