सिद्धार्थ आनंद की अगली निर्देशित फिल्म एक स्टैंडअलोन मेगा-बजट एक्शन फिल्म है: रिपोर्ट

0
86

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जो ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपने अगले डायरेक्टोरियल वेंचर पर काम शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका अगला प्रोजेक्ट एक “स्टैंडअलोन मेगा-बजट एक्शन फिल्म” है, जिसे प्रोड्यूसर ममता आनंद के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस, मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। फाइटर डायरेक्टर एरियल एक्शन के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन गए। सूत्र ने बताया, “वह पिछले कुछ समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और वह अपने करियर की 9वीं डायरेक्टोरियल फिल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि शाहरुख खान और सुहाना खान स्टारर किंग का निर्माण सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इसका निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे। फिल्ममेकर फिलहाल अपने प्रोडक्शन वेंचर, ‘ज्वेल थीफ’ में व्यस्त हैं, जो उन्हें और सैफ अली खान को 17 साल बाद एक साथ ला रहा है। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्ममेकर ‘कृष 4’ की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं।

आनंद के प्रोजेक्ट्स की कतार ‘ज्वैल थीफ’ तक नहीं रुकती। कहा जा रहा है कि फिल्ममेकर एक महिला प्रधान एक्शन फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जो फिलहाल अपने कास्टिंग स्टेज में है। अफवाहें यह भी बताती हैं कि आनंद ‘पठान’ या ‘फाइटर’, या यहां तक ​​​​कि ‘टाइगर वर्सेज पठान’ फिल्म के सीक्वल पर भी काम कर सकते हैं। लाइन-अप को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि आनंद अपनी एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर फिल्मों का सिलसिला जारी रखने के लिए तैयार हैं।

सूत्र ने आगे बताया, “सिद्धार्थ (आनंद) ने अपना अगला निर्देशन तय कर लिया है और यह मार्फ्लिक्स के लिए एक स्टैंडअलोन मेगा-बजट एक्शन फिल्म है। वह पिछले कुछ समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और वह अपने करियर की 9वीं डायरेक्टोरियल फिल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।” प्रोड्यूसर ममता आनंद के साथ, सिद्धार्थ आनंद के पास अपने प्रोडक्शन वेंचर के लिए छह से ज़्यादा फिल्में पाइपलाइन में हैं।

LEAVE A REPLY