श्रद्धा कपूर से मानुषी छिल्लर तक: बी-टाउन की स्त्रियां जो रेड लुक में करती हैं रॉक!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। लाल रंग हर किसी को पसंद आता है और ये बॉलीवुड डीवाज़ वास्तव में अपने बेहद खूबसूरत रेड एनसेम्बल से शहर को रंग रही हैं, और जब भी वे बाहर निकलती हैं तो एक शानदार फैशन स्टेटमेंट बनाती हैं! यहां देखे:

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर इस डीप रेड के ऑफ-शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें लेस की बारीकियां हैं। यह ऑउटफिट डिनर डेट के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। एक्ट्रेस ने सॉफ्ट मेकअप लुक चुना और उनके लूज कर्ल पूरे माहौल को और निखार रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/C3FBeryPhRB/?igsh=dWZ0aGZtNGsydm84&img_index=1

भूमि पेडनेकर
भूमि पेडनेकर इस ब्राइट रेड ऑफ-शोल्डर मिडी ड्रेस में बार्बी जैसा एहसास देती हैं, जिसमें रेनबौ स्लीव्स हैं, जो स्पॉटलाइट को आकर्षित करती हैं। अभिनेत्री ने अपने लुक को स्टड्स, रिंग्स और सॉफ्ट-ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/Cx2GPufofKo/?igsh=YzBzcmxlNGx4ajA5&img_index=1

मानुषी छिल्लर
मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस सटल लेकिन स्टनिंग साटन गाउन में कॉकटेल पार्टी के लिए तैयार दिख रही हैं। मानुषी की बैकलेस लुक को आकर्षण के साथ रॉक करने की क्षमता सबसे अलग है। अभिनेत्री ने बोल्ड मेकअप लुक और स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ को चुना।

https://www.instagram.com/p/C73mkfoth37/?igsh=NGUyanNjY3NjOGVv&img_index=1

अनन्या पांडे
ड्रेप-ड्रामा और थाई स्लिट वाली इस रेड ऑउटफिट में अनन्या पांडे बहुत प्यारी और आकर्षक लग रही हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ अभिनेत्री ने अपने लुक को मैचिंग चोकर, ब्रेसलेट और स्टड से सजाकर अपने स्टाइल सेंस को बढ़ाया।

https://www.instagram.com/p/Cw4WkNNtzYQ/?igsh=eXY0NHE5OXlxZmRk&img_index=1

श्रद्धा कपूर
इस ध्यान आकर्षित करने वाली लाल साड़ी में श्रद्धा कपूर एक रानी की तरह देसी वाइब बिखेर रही हैं। ‘स्त्री 2’ एक्ट्रेस ने लुक को सरल और आकर्षक बनाए रखते हुए ट्रेडिशनल ज्वेलरी और लाइट मेकअप चुना।

https://www.instagram.com/p/C9mKWoUJ5S7/?igsh=azRnMTludzl1N2xo&img_index=1

LEAVE A REPLY