अपारशक्ति खुराना अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया वीडियो में डायमंड की तरह चमक रहे हैं!

0
88

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपारशक्ति खुराना फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो फैशन एक्सप्लोर करने से नहीं कतराते। एक्टर-सिंगर ने एक बार फिर फैशन में एक माइलस्टोन हासिल किया है और साबित कर दिया है कि उनका फैशन सेंस सिर्फ सूट और जैकेट तक ही सीमित नहीं है। हाल ही में, अपारशक्ति ने अपने फैंस को अपने आउट-ऑफ-द-बॉक्स फैशन स्टेटमेंट की एक झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। हालाँकि, एक्टर अपने द्वारा पहने गए सभी आउटफिट्स में डेपर लग रहे थे, लेकिन जिस चीज़ ने ध्यान खींचा, वह यह है कि उन्होंने खुद को डायमंड रिंग्स, एक आई कैची ब्रेसलेट और एक आकर्षक नेकपीस के साथ कैसे सजाया।

उन्होंने कैप्शन लिखा, “वाय शुड डायमंड्स बी ओनली ए गर्ल्स बेस्ट फ्रेंड.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्टर के वीडियो ने उनके फैंस को सरप्राइज कर दिया और वे उनकी प्रशंसा करने के लिए उनके कमेंट सेक्शन में लिखने लगे। एक यूजर ने लिखा, “ऑसम ब्लॉसम अपारशक्ति खुराना सर ”, जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “ओह माय।” जहां उनमें से कई लोगों ने एक्टर के शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के लिए उनकी प्रशंसा की, वहीं उन्होंने कई लोगों का दिल जीत लिया।

फैशन की दुनिया में तहलका मचाने के बाद, अपारशक्ति खुराना अपनी थिएट्रिकल रिलीज के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म ‘बर्लिन’ कई फिल्म फेस्टिवल्स में धूम मचा रही है और जल्द ही एक थिएट्रिकल रिलीज की उम्मीद कर रही है। इसके अलावा, खुराना ‘स्त्री 2’ में ‘बिट्टू’ के रूप में अपनी भूमिका को दोहराकर अपने फैंस को सरप्राइज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, एक्टर के पास ‘फाइंडिंग राम’ नामक एक डॉक्यूमेंट्री भी पाइपलाइन में है।

LEAVE A REPLY