साया ग्रुप ने अल्ट्रा-लक्सरी दृष्टिकोण को दर्शाते हुए नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया

0
96

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | नई दिल्ली, 30 जुलाई 2024 – लक्ज़री रियल एस्टेट में अग्रणी साया ग्रुप ने अपनी नई ब्रांड पहचान का अनावरण किया है, जो अल्ट्रा-लक्सरी की दिशा में एक महत्वपूर्ण बदलाव को चिह्नित करता है। यह रीब्रांडिंग साया ग्रुप की नवाचार और उत्कृष्टता की सीमाओं को बढ़ाने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

नए ब्रांड डिज़ाइन में स्लीक, आधुनिक लाइनों के साथ ‘A’ अक्षर पर प्रमुखता से ध्यान केंद्रित किया गया है, जो स्थिरता, विकास, और आगे की सोच को प्रतीक करता है। नीले, नारंगी, पीले और लाल रंग की जीवंत रंग योजना विश्वास, सफलता, आशावाद और लक्ज़री का प्रतिनिधित्व करती है, जिससे साया ग्रुप प्रीमियम से अल्ट्रा-लक्सरी बाजार स्थिति में परिवर्तित होते हुए अलग दिखता है।

साया ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री विकास भसीन ने कहा, “हमारी नई ब्रांड पहचान सिर्फ एक दृश्य अद्यतन नहीं है; यह अल्ट्रा-लक्सरी की दिशा में हमारे बदलाव को दर्शाती है जबकि हमारे कोर मूल्य जैसे विश्वास, स्थिरता, गुणवत्ता, पारदर्शिता और नवाचार के प्रति सच्चे रहते हुए। यह ताज़ा पहचान हमारे ग्राहकों के साथ लक्ज़री रियल एस्टेट को पुनर्परिभाषित करने, हमारे विवेकशील ग्राहकों के साथ प्रतिध्वनित करने और बदलते बाजार परिदृश्य के अनुकूल होने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करती है। हम असाधारण प्रीमियम आवासीय और वाणिज्यिक स्थानों को बनाने के अपने मिशन को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं जो न केवल हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करते हैं बल्कि उन्हें पार करते हैं, जबकि उन समुदायों पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं जिनकी हम सेवा करते हैं।”

साया ग्रुप उच्चतम गुणवत्ता और पारदर्शिता मानकों को बनाए रखने, नवाचारी परियोजनाओं के लिए प्रमुख स्थान सुरक्षित करने, और अल्ट्रा-लक्सरी रियल एस्टेट में बाजार के नेता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

LEAVE A REPLY