सान्या मल्होत्रा ने ​​इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न के 2024 एडिशन में ‘मिसेज’ के प्रीमियर को लेकर दिखाया अपना उत्साह!

0
80

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा-स्टारर ‘मिसेज’, जिसे कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में क्रिटिक्स की प्रशंसा मिल रही है, अभी भारत में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन यह सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल (NYIFF) में धूम मचाने के बाद, यह फिल्म अब इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) के 2024 एडिशन में अपने प्रीमियर की तैयारी कर रही है। हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में सान्या ने प्रीमियर के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आई कैंट वैट फ़ॉर यु गाइस टू वॉच दिस. सी यु गाइस ऑन अगस्त 2.”

https://www.instagram.com/stories/sanyamalhotra_/3438633648772192849?igsh=ZDQyN3RmbDVianBs

अभिनेत्री ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एक वीडियो भी साझा किया:

https://www.instagram.com/stories/sanyamalhotra_/3438635740823489713?igsh=dzljaG5udGE2aTFq

‘मिसेज’ एक मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की रीमेक है, जिसे रिलीज के बाद काफी प्रशंसा मिली थी। इस साल की शुरुआत में, सान्या मल्होत्रा ​​को आरती कदव निर्देशित फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ का अवॉर्ड मिला, जिसमें एक्ट्रेस एक विवाहित महिला के जीवन को दर्शाती है और कैसे वह समाज द्वारा थोपी गयी अपेक्षाओं के विपरीत खुद को खोजती है।

‘मिसेज’ से परे, सान्या मल्होत्रा ​​आगामी रिलीज की एक दिलचस्प लाइन-अप के लिए तैयारी कर रही हैं। एक्ट्रेस ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ और ‘ठग लाइफ’ में नजर आएंगी। उनकी पाइपलाइन में अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY