सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर ‘मिसेज’ का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेबोर्न 2024 में होगा

0
117

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा ​​स्टारर ‘मिसेज’ का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईआईएफएम) 2024 में होने वाला है। सान्या मल्होत्रा, निर्देशक आरती कदव के साथ फेस्टिवल के प्रीमियर में शामिल होने की उम्मीद है, जो 15 अगस्त से आरम्भ होने वाला है। अभिनेत्री ने हाल ही में व्यक्त किया कि वह फिल्म के ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर को लेकर रोमांचित हैं और उन्हें यकीन है कि ‘मिसेज’ की कहानी दर्शकों को पसंद आएगी।

सान्या ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईआईएफएम) 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन भी हासिल किया। इस जीत के लिए अभिनेत्री का मुकाबला आलिया भट्ट, ज्योतिका, प्रतिभा रांटा और अन्य से होगा। इससे पहले, सान्या ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में आरती कदव निर्देशित फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता था।

‘मिसेज’ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का हिंदी रीमेक है। ‘मिसेज’ के अलावा, सान्या की जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’, ‘ठग लाइफ’ और अनुराग कश्यप के साथ एक बेनाम फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY