सान्या मल्होत्रा ​​बॉलीवुड की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बनकर उभरीं- जानिए क्यों

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सान्या मल्होत्रा ​​लगातार खुद को बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित कर रही हैं। फिल्म उद्योग में उनका सफर उनकी प्रभावशाली बहुमुखी प्रतिभा से चिह्नित है, जो फिल्मों के सावधानीपूर्वक चयन के साथ लगातार खुद को साबित करती हैं। गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आने वाली सान्या ने अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन से आलोचकों और प्रशंसकों दोनों को चौंका दिया है। ‘दंगल’, ‘बधाई हो’, ‘कथल’, ‘जवान’ और कई अन्य फिल्मों में असाधारण भूमिकाओं के साथ, उन्होंने विविध कथाओं और शैलियों में अपनी क्षमता साबित की है। सान्या की बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में सबसे गतिशील अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है।

Is Sanya Malhotra, the most promising non Nepo kid in the industry today?
byu/CrazyKyunRed inBollyBlindsNGossip

प्रतिस्पर्धी बॉलीवुड परिदृश्य में, जहां फिल्मी पृष्ठभूमि के कलाकार मौजूद हैं, इंडस्ट्री में सान्या का उदय प्रेरणादायक है। सान्या के प्रशंसकों ने काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के लिए इंटरनेट पर प्रशंसा की बाढ़ ला दी है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “वह जो कुछ भी करती है उसमें बहुत अच्छी है,” जबकि दूसरे ने कहा, “वह कैमरे के सामने वास्तव में सहजता से सामना करती है। स्क्रीन पर बहुत ताज़ा दिखती है। शानदार डांसर और सुंदर भी। तो, हाँ, मुझे लगता है कि वह शानदार है। ” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “मैं उनके अभिनय का सराहना करता हूं।” अपने प्रशंसकों से उन्हें मिलने वाला जबरदस्त प्यार और समर्थन उनके काम में प्रामाणिकता और ईमानदारी का प्रमाण है।

काम के मोर्चे पर, सान्या मल्होत्रा ​​आरती कदव निर्देशित ‘मिसेज’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। सान्या को हाल ही में प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में ‘मिसेज’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। विभिन्न फिल्म महोत्सवों में अच्छी समीक्षा हासिल कर चुकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’, ‘ठग लाइफ’ और अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY