रोहित सराफ ने ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का उदयपुर शेड्यूल किया पूरा!

0
56

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर रोहित सराफ ने अपनी आगामी फिल्म ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का उदयपुर शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमें वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। रोहित के को-स्टार मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि टीम ने उदयपुर में फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। तस्वीर में मनीष फिल्म की पूरी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

जब से तस्वीर सोशल मीडिया पर आई, फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल खोल कर कमेंट कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “कैंट वैट फ़ॉर द फ़िल्म”, जबकि दूसरे कमेंट में लिखा था, “फेवरेट पीपल इन वन फ्रेम”। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, फैंस इसके बारे में और डिटेल्स जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ के अलावा, जो रोहित का पहला धर्मा प्रोडक्शन्स प्रोजेक्ट है, अभिनेता मणिरत्नम की ‘ठग लाइफ’ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह कमल हासन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। वह अपनी पॉपुपर सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ के तीसरे सीज़न में अपने फैंस की पसंदीदा भूमिका ऋषि सिंह शेखावत को भी दोहराएंगे, जो इस साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY