रोहित सराफ का स्टाइल एवोल्यूशन: उनके प्रभावशाली फैशन स्टेटमेंट पर एक नज़र!

0
118
टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बदलते फैशन ट्रेंड के युग में, रोहित सराफ के स्टाइल स्टेटमेंट ने अक्सर कम्फर्ट को प्राथमिकता दी है। हर आउटफिट के साथ, ‘मिसमैच्ड’ एक्टर ने दिखाया है कि कैसे सबसे अलग हटकर दिखना है और एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाना है। यहां देखें कि कैसे रोहित सराफ ने ट्रेंड्स और कम्फर्ट का मिश्रण करके फैशन का स्तर बढ़ाया है। चेक आउट:
इन द ह्यू ऑफ ब्लू एंड वाइट
रोहित सराफ ने वाइट ह्यू के साथ इस ब्लू डेनिम जैकेट को पहना और एक परफेक्ट Y2K वाइब दिया। उन्होंने शानदार काले जूतों के साथ ऑउटफिट को पूरा करके मॉडर्न टच  जोड़ा।
स्टाइलिंग विद टैक्सचर्स
रोहित सराफ अपने ब्लू और वाइट टेक्सचर्ड जैकेट, जो कि एक स्लीक ब्लैक वेस्ट के ऊपर है, में बहुत आकर्षक लग रहे हैं। उन्होंने इस शार्प पहनावे को ब्लैक जींस के साथ जोड़ा और एक मिनिमलिस्टिक सिल्वर नेकपीस के साथ लुक को पूरा किया, जिससे एलिगेंस का सही टच मिला।
कमांडिंग अटेंशन इन ब्लैक
रोहित सराफ ने एक साधारण लेकिन आकर्षक ऑउटफिट पहनकर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाया। एक्टर ने इस ऑउटफिट को एक डिटेल्ड कोट के साथ पहना, जो ध्यान खींचने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।
सिम्प्ली फाइंड इट विद प्रिंट्स
रोहित सराफ बताते हैं कि प्रिंटेड शर्ट को चारकोल ग्रे डेनिम के साथ कैसे पेयर किया जाए। एक्टर ने अपने ऑउटफिट को क्लासिक ब्लैक जूतों के साथ पूरा किया और एक साधारण ब्लैक ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को पूरा किया।
पिंक इज द न्यू ब्लैक
सिंपल वाइट टी-शर्ट के ऊपर लाइट पिंक जैकेट पहनकर रोहित सराफ ने अपने फैशन गेम को ऊंचा उठाया। यदि आप रंगों से खेलना चाहते हैं, तो ‘मिसमैच्ड’ एक्टर के इस लुक के अलावा और कुछ न देखें।
थिएट्रिकल फ्रंट पर, रोहित सराफ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’, ‘ठग लाइफ’ और ओटीटी सीरीज़ ‘मिसमैच्ड 3’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

LEAVE A REPLY