रॉकस्टार डीएसपी इस शहर से अपने इंडिया टूर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं!

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल अवॉर्ड विनिंग कम्पोजर देवी श्री प्रसाद, जिन्हें रॉकस्टार डीएसपी के नाम से जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने इंडिया की घोषणा की। घोषणा के साथ, उन्होंने अपने फैंस को यह अनुमान लगाने के लिए प्रोत्साहित किया कि वह किन शहरों में परफॉर्म करेंगे, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अब, उन्होंने पहले शहर की घोषणा करके गेसिंग गेम को रोक दिया है। डीएसपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके जरिये उन्होंने घोषणा की कि वह इस साल 19 अक्टूबर को हैदराबाद से अपने दौरे की शुरुआत करेंगे। कम्पोजर गाचीबोवली में परफॉर्म करेंगे। जहां कई लोगों ने पोस्ट का जश्न मनाया, वहीं हजारों फैंस ने कम्पोजर-सिंगर से अपने शहर में प्रदर्शन करने का अनुरोध करने के लिए कॉमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ACTC Events (@actc_events)

रॉकस्टार डीएसपी कई शहरों में अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है और उनके फैंस बेसब्री से लाइन-अप का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले, डीएसपी ने मलेशिया, यूएई, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, लंदन और कई जगहों पर सोल्ड आउट शोज से दर्शकों का दिल जीत लिया है। म्यूजिक कम्पोजर से अपने सबसे पॉपुलर ट्रैक प्रस्तुत करने की उम्मीद की जा रही है, जिसमें ‘पुष्पा: द राइज’ से ‘श्रीवल्ली’, ‘ऊ अंटावा’ और ‘सामी सामी’ जैसे चार्टबस्टर्स के साथ-साथ ‘पुष्पा: द रूल’ से ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘द कपल सॉन्ग’ शामिल हैं। फैंस ‘सीती मार’, ‘ढिंका चिका’ और उनके कई अपबीट गानों पर उनके एनरजेटिक परफॉरमेंस का भी इंतजार कर सकते हैं।

काम के मोर्चे पर, रॉकस्टार डीएसपी अपने बैक-टू-बैक चार्टबस्टर्स के साथ इस साल छा जाने के लिए तैयार है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अलावा, उनकी 2024 लाइनअप में सूर्या की ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY