रॉकस्टार डीएसपी का भारत दौरा हैदराबाद में: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार ने अपने शानदार प्रदर्शन का रोमांचक टीज़र किया जारी

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। धमाल मचाने के लिए तैयार हो जाइए, हैदराबाद! बहुप्रशंसित संगीत उस्ताद और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार देवी श्री प्रसाद, जो रॉकस्टार डीएसपी के नाम से प्रसिद्ध हैं, शहर में अपने बहुप्रतीक्षित भारत दौरे की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। संगीतकार ने हाल ही में अपने प्रदर्शन की एक झलक साझा की, और अपने प्रशंसकों को अपने संगीत कार्यक्रम में अविस्मरणीय समय बिताने का वादा किया। वीडियो में पैन इंडिया संगीतकार को गायन के साथ-साथ नृत्य करते भी दिखाया गया है, जो उन्हें अपने समकालीनों से अलग करता है, यह दर्शाता है कि कैसे उनकी प्रतिभा चार्टबस्टर्स बनाने तक ही सीमित नहीं है।

डीएसपी के भारत दौरे का हैदराबाद चरण 19 अक्टूबर को होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ACTC Events (@actc_events)

अपनी गतिशील और उदार शैली के लिए जाने जाने वाले, डीएसपी ने विभिन्न शैलियों में फैले चार्ट-टॉपिंग हिट और फुट-टैपिंग ट्रैक के साथ भारतीय संगीत इंडस्ट्री में एक जगह बनाई है। ब्लॉकबस्टर फिल्म स्कोर से लेकर भावपूर्ण धुनों तक, उनका संगीत देश भर के दर्शकों के बीच गूंज रहा है, जिससे यह दौरा वर्ष की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित घटनाओं में से एक बन गया है।

जबकि वह हैदराबाद में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो रहे हैं, वह मुंबई, चेन्नई, और बैंगलोर सहित अन्य दक्षिणी और उत्तरी शहरों में प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। अपने पुराने क्लासिक्स और डांस ट्रैक के अलावा, डीएसपी ‘पुष्पा पुष्पा’, ‘पुष्पा 2: द रूल’ का ‘द कपल सॉन्ग’ भी पेश करने के लिए तैयार हैं, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY