रॉकस्टार डीएसपी ने खुलासा किया कांगुवा के ट्रेलर में सूर्या का एंट्री म्यूजिक उन्होंने अपने मुंह से किया क्रिएट, वीडियो देखें!

0
78

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। रॉकस्टार डीएसपी के नाम से मशहूर देवी श्री प्रसाद बहुप्रतीक्षित इंडिया टूर के लिए दर्शकों को उत्साह से भर रहे हैं। उत्सुकता को बढ़ाते हुए, डीएसपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें टूर के बारे में जानकारी देते हुए दिखाया गया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कम्पोजर ने एक यादगार फैन इंटरेक्शन के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक छोटी लड़की ने उन्हें ‘डीएसपी’ के इनिशियल वाला एक हैंड बैंड गिफ्ट में दिया। इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि उनके द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे अनकन्वेंशनल इंस्ट्रूमेंट ‘पचानिगोतम’ है, एक खिलौना, जो उन्हें गोवा में एक म्यूजिक स्टोर में किड्स सेक्शन में मिला था। ख़ैर, बात यहीं ख़त्म नहीं होती।

रॉकस्टार डीएसपी ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने ‘कांगुवा’ के बहुचर्चित ट्रेलर में सूर्या की एंट्री का म्यूजिक तैयार किया। डीएसपी ने वीडियो में कहा “मैंने इसे अपने मुँह से बनाया है, और मैंने इसके कुछ विभिन्न स्तर तैयार किए हैं (म्यूजिक)। मुझे लगता है यह मेरा सबसे अनकन्वेंशनल एक म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट है जो मेरी आवाज़ से बनी है।” यहां देखें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Insider.in (@insider.in)

कम्पोजर का बहुप्रतीक्षित इंडिया टूर 19 अक्टूबर को हैदराबाद से शुरू होने वाला है, वहीं वह दूसरी ओर अपनी आगामी रिलीज में अपनी संगीत क्षमता दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके लाइनअप में अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’, सूर्या की ‘कंगुवा’, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY