राजकुमार राव की स्त्री 2 का नया पोस्टर आउट! 2 दिनों में किया जाएगा ट्रेलर का अनावरण

0
63

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता की फिल्म के एक नए पोस्टर का अनावरण करते हुए घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर सिर्फ दो दिनों में रिलीज होगा। जहां फिल्म के टीज़र को बहुत प्यार मिला, वहीं ट्रेलर, जो 18 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। इसमें फिल्म की कहानी और इसमें राजकुमार राव की भूमिका के बारे में और अधिक खुलासा होने की उम्मीद है।

इस साल की शुरुआत में, राजकुमार राव ने दो रिलीज – ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया, और ‘स्त्री 2’ के टीज़र को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से संकेत मिलता है कि सबसे बहुमुखी कलाकार हिट की हैट्रिक बनाने के लिए तैयार है। 2024 को अपना साल बता रहे हैं, जहां ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने अच्छा प्रदर्शन किया और बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस के सूखे को खत्म किया, वहीं ‘स्त्री 2’ राव के पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है, जिससे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की पावरहाउस कलाकार की स्थिति मजबूत करती है।

‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। ‘स्त्री 2’ के अलावा राजकुमार राव ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

LEAVE A REPLY