राजकुमार राव को ‘स्त्री 2’ में दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए राम गोपाल वर्मा से मिली सराहना

0
72

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हॉरर-कॉमेडी की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता को फिल्म में प्रामाणिक प्रदर्शन देने के लिए सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में सम्मानित किया जा रहा है। दर्शकों के अलावा, उनके प्रदर्शन ने हाल ही में जाने-माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का ध्यान खींचा, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पावर-पैक कलाकार की प्रशंसा की। उनकी पोस्ट में लिखा था, “सभी बड़े सितारे जब दर्पण में देखेंगे तो उन्हें राज कुमार राव का चेहरा दिखाई देगा।”

https://x.com/rgvzoomin/status/1824319353891782992?s=48&t=GsDqH2lpU-pJ7OR3WSe_mw

राजकुमार राव ने ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ बैक-टू-बैक हिट देकर 2024 की जोरदार शुरुआत की। अब, हाल ही में रिलीज़ हुई ‘स्त्री 2’ की महत्वपूर्ण सफलता के बाद, राव ने निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक लगाई है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह 54.35 करोड़ रुपये के विशाल कलेक्शन और 2024 के कुल कलेक्शन 76.5 करोड़ के साथ 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी। मौजूदा बॉक्स ऑफिस नंबरों से पता चलता है कि फिल्म आने वाले दिनों में और अधिक रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद कर रही है, जिससे राव बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े सुपर स्टार बन जाएगे!

जहां ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में सफल प्रदर्शन कर रही है, वहीं राजकुमार राव अपनी अगली नाटकीय रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। अभिनेता पहली बार ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा, अभिनेता के पास कुछ और आगामी परियोजनाएं भी हैं, जिनकी घोषणा इस साल के अंत में की जाएगी।

LEAVE A REPLY