सनी लियोन की ‘कोटेशन गैंग’ अपनी रिलीज डेट के करीब है, और प्रशंसक हो रहे हैं बेसब्र!

0
94

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म अभिनेत्री-उद्यमी को उनकी विशिष्ट ग्लैमरस छवि से अलग एक गहन अवतार में दिखाने का वादा करती है। प्रशंसक उत्साह से भरे हुए हैं क्योंकि सनी लियोन-अभिनीत ‘कोटेशन गैंग’ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “सनी लियोन के प्रदर्शन का इंतजार है,” जबकि दूसरे ने कहा, “सनी लियोन केवल अभिनय नहीं कर रही हैं, वह बस उस किरदार में जी रही हैं…सचमुच रोंगटे खड़े हो गए हैं।” कई लोगों ने ‘कोटेशन गैंग’ जैसा रोल चुनने के लिए सनी की तारीफ की।

‘कोटेशन गैंग’ में, सनी लियोन ने पद्मा की सम्मोहक भूमिका निभाई है, जो एक कुशल हत्यारीन है, जो एक खतरनाक गिरोह का अभिन्न अंग है, जो अनुबंध हत्याओं में माहिर है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी चर्चा बटोर ली है, जो नाटकीय और गंभीर चित्रण में सनी के बदलाव को उजागर करता है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है। ‘कोटेशन गैंग’ सनी की बहुमुखी प्रतिभा और फिल्मों में सावधानीपूर्वक चुनाव करने की उनकी संवेदनशीलता का सच्चा प्रमाण है।

इससे पहले, सनी लियोन ने फिल्म निर्माताओं को फिल्म में ऐसी भूमिका की पेशकश करने के लिए धन्यवाद दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनकी भौहों से लेकर उनकी त्वचा के रंग तक हर चीज़ में किरदार के अनुरूप बड़े बदलाव करने पड़े। जिसमें जैकी श्रॉफ और प्रियामणि भी हैं। ‘कोटेशन गैंग’ के अलावा, सनी लियोन के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइन-अप है। वह ‘कैनेडी’ में अभिनय करेंगी, उनके खाते में एक बेनाम मलयालम फिल्म है और वह एक बेनाम परियोजना के लिए हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ सहयोग कर रही हैं।

LEAVE A REPLY