क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने Q1FY25 के मजबूत नतीजे पेश किए

0
118
quick heal logo

· उल्लेखनीय राजस्व और लाभ वृद्धि हासिल की: INR 70.3 करोड़ राजस्व, INR 2.6 करोड़ EBITDA

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 02 August, 2024: अग्रणी वैश्विक साइबर सुरक्षा समाधान प्रदाता क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने आज 30 जून, 2024 को समाप्त तिमाही के लिए अपने असंबद्ध वित्तीय परिणामों की घोषणा की।

मुख्य वित्तीय हाइलाइट्स – Q1 FY25

· राजस्व: INR 70.3 करोड़

· EBITDA: INR 2.6 करोड़

· PAT: INR 4.0 करोड़

कंपनी के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विशाल साल्वी ने कहा, “हमारे उत्पादों के केंद्र में हमारे पेटेंट किए गए GoDeep.AI के साथ AI मूल निवासी के रूप में, हम गर्व से वैश्विक AI में योगदान देने वाली US AISIC में शामिल होने वाली पहली और एकमात्र भारतीय साइबर सुरक्षा फर्म के रूप में खड़े हैं। कथा। हम उपभोक्ता और उद्यम व्यवसाय दोनों में उल्लेखनीय वृद्धि के साथ FY25 की उल्लेखनीय शुरुआत की रिपोर्ट करने के लिए उत्साहित हैं। इस तिमाही का प्रदर्शन विकसित हो रहे साइबर सुरक्षा परिदृश्य में हमारी रणनीतिक पहलों और नवाचार की प्रभावशीलता को उजागर करता है। XDR, जीरो ट्रस्ट और डेटा प्राइवेसी सहित हमारे चरण-2 उत्पादों ने महत्वपूर्ण गति प्राप्त करना शुरू कर दिया है। हम अगली पीढ़ी के उत्पादों का निर्माण भी शुरू कर रहे हैं, जीरो ट्रस्ट और डेटा प्राइवेसी के तहत अपने ऑफ़र का विस्तार कर रहे हैं, साथ ही थ्रेट इंटेलिजेंस और जेनरेटिव AI के उपयोग जैसे नए नवाचार भी कर रहे हैं। यह व्यापक साइबर सुरक्षा में हमारे वैश्विक नेतृत्व को मजबूत करता है। हमारी विस्तार रणनीतियाँ सफल साबित हो रही हैं, रणनीतिक साझेदारी से बाजार में गहरी पैठ बन रही है। हम रणनीतिक मध्य-प्रबंधन नियुक्तियों के साथ अपनी निष्पादन क्षमताओं को बढ़ाना जारी रखते हैं। इसके अतिरिक्त, पिछली तिमाही में लॉन्च किए गए ग्राहक अनुभव केंद्र को अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता पर जोर देती है। क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के मुख्य वित्तीय अधिकारी अंकित माहेश्वरी ने कहा, “क्विक हील ने Q1 FY25 में राजस्व और लाभप्रदता दोनों में महत्वपूर्ण साल-दर-साल वृद्धि के साथ एक मजबूत वित्तीय प्रदर्शन किया है। हमारे उद्यम व्यवसाय ने विशेष रूप से प्रभावशाली वृद्धि दिखाई है, जो हमारे नए उत्पाद पेशकशों के बढ़ते उपयोग से प्रेरित है। उपभोक्ता खंड भी मजबूत बना हुआ है, जो कठिन बाजार स्थितियों में हमारे निरंतर नवाचार और उन्नत उत्पाद सुविधाओं से लाभान्वित हो रहा है। हम अपने Horizon-3 उत्पादों सहित R&D में और अपनी बिक्री क्षमताओं का विस्तार करने में भारी निवेश करना जारी रखते हैं। ये रणनीतिक निवेश फलदायी साबित हो रहे हैं, जो FY25 में निरंतर वृद्धि के लिए एक ठोस आधार तैयार कर रहे हैं।”

तिमाही की मुख्य विशेषताएं इस प्रकार हैं:

· राजस्व में 37% वृद्धि और सालाना आधार पर EBITDA में 117% वृद्धि हासिल की।

· गार्टनर पीयर इनसाइट्स द्वारा सुरक्षा समाधानों के लिए सेक्राइट को 4.6/5 रेटिंग मिली।

· हमारे नए उत्पाद समाधान पर 10,000 उपयोगकर्ताओं वाले एक सरकारी ग्राहक को शामिल किया।

· समग्र साइबर सुरक्षा दृष्टिकोण प्राप्त करने और दीर्घकालिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से अगली पीढ़ी के उत्पादों का विकास शुरू किया

· यूरोप में सेक्राइट की उपस्थिति का विस्तार करने के लिए EET समूह के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की।

· रिफर्बिश्ड इलेक्ट्रॉनिक्स मार्केट में क्विक हील AV समाधान प्रदान करने के लिए NewJaisa.com के साथ सहयोग किया।

· सीक्राइट लैब्स ने Q1 FY25 में 400k रैनसमवेयर हमलों सहित 128 मिलियन से अधिक खतरों (17% YoY वृद्धि) का पता लगाया।

· निष्पादन और परिचालन दक्षता को बढ़ाने के लिए कई अनुभवी मध्य-प्रबंधन व्यवसाय नेताओं को शामिल किया।

· क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को यू.एस. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सेफ्टी इंस्टीट्यूट कंसोर्टियम के एक कंसोर्टियम सदस्य के रूप में सूचीबद्ध किया गया, जो AI सुरक्षा में अग्रणी है।

· क्विक हील ने AV लैब पोलैंड के मैलवेयर परीक्षण में “वर्ष का उत्पाद” और “शीर्ष उपचार समय” जीता, एक आदर्श 100% सुरक्षा दर हासिल की।

जैसे-जैसे हम FY25 में आगे बढ़ते हैं, क्विक हील टेक्नोलॉजीज लिमिटेड साइबर सुरक्षा परिदृश्य में सबसे आगे रहता है, जो दुनिया भर में व्यक्तियों, व्यवसायों और सरकारी संगठनों को नया बनाने, सरल बनाने और सुरक्षित करने के हमारे मुख्य उद्देश्य से प्रेरित है। हमारी तिमाही का प्रदर्शन न केवल स्थिर वित्तीय विकास को दर्शाता है, बल्कि 70 से अधिक देशों में हमारे लाखों ग्राहकों द्वारा हम पर रखे गए बढ़ते भरोसे को भी दर्शाता है। साइबर सुरक्षा के लिए हमारी प्रतिबद्धता उत्पादों से आगे बढ़कर साइबर सुरक्षा जागरूकता और तैयारियों की संस्कृति को बढ़ावा देने तक फैली हुई है, जो हमारी हाल की उपलब्धि से परिलक्षित होती है कि हम भारत से एकमात्र साइबर सुरक्षा-केंद्रित फर्म बन गए हैं जो यूएस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सेफ्टी इंस्टीट्यूट कंसोर्टियम का सदस्य है। क्विक हील दुनिया के लिए एक मजबूत मेक-इन-इंडिया सफलता की कहानी के रूप में खड़ा है, जो वैश्विक स्तर पर उद्यमों और देशों के सामने आने वाली विशिष्ट चुनौतियों का समाधान करने के लिए अनुसंधान और विकास पर भारी ध्यान देने के साथ वैश्विक विशेषज्ञता का प्रदर्शन करता है। स्थानीय और वैश्विक सुरक्षा परिदृश्यों की गहरी समझ के साथ विकसित हमारे समाधान भारत के डिजिटल लचीलेपन और संप्रभुता के साथ-साथ दुनिया में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं

LEAVE A REPLY