प्रभु देवा और सनी लियोनी की फ़िल्म ‘पेट्टा रैप’ को मिली रिलीज डेट!

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सनी लियोनी अपनी अगली तमिल फिल्म ‘पेट्टा रैप’ में मशहूर कोरियोग्राफर, फिल्ममेकर और एक्टर प्रभु देवा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करी, जिसमें सनी के साथ प्रभु देवा और एक्ट्रेस वेदिका भी हैं। यह फिल्म, जो एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर का वादा करती है, 27 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

पोस्टर में सनी अपने ग्लैमरस अवतार में वापस आ रही हैं। पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस एक गाने में प्रभु देवा के साथ डांस करेंगी और जब से यह खबर बाहर आई है, उनके फैंस इस ट्रैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले, सनी ने तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ में अपने लुक से अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था, जिसमें वह एक हत्यारे की भूमिका निभा रही हैं।

‘पेट्टा रैप’ और ‘कोटेशन गैंग’ के अलावा, सनी प्रभु देवा और हिमेश रेशमिया की ‘बैडेस रविकुमार’ में नजर आएंगी। उनके नाम ‘शेरो’ और एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म भी है। फिल्मों से परे, अभिनेत्री अपने कॉस्मेटिक ब्रांड के साथ बिज़नेस की दुनिया में तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

LEAVE A REPLY