मोस्ट वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव ने स्त्री 2 के गाने ‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ से मानसून महीने को बनाया रोमांटिक

0
89

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। पावरहाउस एक्टर राजकुमार राव अपनी आगामी रिलीज ‘स्त्री 2’ के बारे में अपने फैंस को उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘आयी नई’ में अपने एनरजेटिक डांस मूव्स के साथ इंटरनेट पर छा जाने के बाद, राव ने फिल्म से एक रोमांटिक नंबर ‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ जारी किया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा। गाने में राव और श्रद्धा कपूर हैं और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक है। राव की मासूमियत को दर्शाने की क्षमता सबसे अलग है, जो यह साबित करती है कि क्यों उन्हें इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल अभिनेता के रूप में सम्मानित किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

वरुण जैन, शिल्पा राव, सचिन-जिगर द्वारा गाया और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित, यह गाना अपने ओल्ड स्कूल चार्म के लिए लोगों का पसंदीदा बन जाएगा। इससे पहले इस फिल्म के ‘आयी नई’ और ‘आज की रात’ को दर्शकों ने खुले दिल से स्वीकार किया था। जहां ‘आयी नई’ को राव के डांसिंग स्किल्स के लिए प्यार मिल रहा है, वहीं ‘आज की रात’ हर म्यूजिक चार्ट पर जीत हासिल कर रहा है।

‘स्त्री 2’, जो मैडॉक फिल्म्स के हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में राव की वापसी का प्रतीक है, 15 अगस्त को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्टर, जिन्होंने ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर दो सफलताएं दीं, वह हैं स्त्री 2 की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक बनाने का लक्ष्य रखते हुए, खुद को बॉक्स ऑफिस डिसरप्टर साबित हो रहे हैं। यह फिल्म राव की अब तक की सबसे बड़ी हिट बनने वाली है। ‘स्त्री 2’ के अलावा, राव ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY