शादी के सीज़न के टॉप 5 लुक्स, नरगिस फाखरी जो रॉयल्टी स्टेटमेंट है शानदार

0
82

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। उत्सव के पोशाक में नरगिस फाखरी का लुक देखने लायक है। अभिनेत्री ने अक्सर स्टाइल स्टेटमेंट बनाए हैं, खासकर शादियों जैसे भव्य उत्सवों के लिए। यहां आने वाले वेडिंग सीजन के लिए ‘रॉकस्टार’ गर्ल नरगिस फाखरी से फैशन की प्रेरणा ली जा सकती है।

सरसों के पीले रंग में हल्दी-फ़ाइंग
नरगिस फाखरी इस सरसों-पीले लहंगे सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें भारी विवरण और अलंकरण हैं। हालाँकि इसमें जटिल डिज़ाइन शामिल हैं, नरगिस दिखाती हैं कि कैसे इसे हल्दी समारोह जैसे शादी-पूर्व उत्सवों के लिए आसानी से पहना जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/C268M4gIa3c/?igsh=OXg4dWJqdHdkamJs&img_index=1

लड्डू-पीला रंग में चमकदार
चमकीले पीले रंग के लहंगे में नरगिस फाखरी मेहंदी समारोह के लिए परफेक्ट लुक है। हम इस पोशाक को पूरी तरह से अपनी शादी के लुक की लिस्ट में शामिल कर रहे हैं!

https://www.instagram.com/p/CziYK2FI14R/?igsh=MTVmbXM0Mm1tMDZlMA%3D%3D&img_index=1

मैरून में डी-डेइंग
नरगिस फाखरी इस भारी कढ़ाई वाले मखमली लहंगे में रॉयल्टी का प्रतीक हैं, जो अपने आकर्षक दुपट्टे और नेट घूंघट के साथ ध्यान खींचती है।

https://www.instagram.com/p/C2kNnnMvqUk/?igsh=MXQxNjdxcWh1dXA1bQ%3D%3D

बोल्ड मिश्रण बनाना
नरगिस फाखरी ने पीले लहंगे के सेट को एक शानदार मखमली दुपट्टे के साथ जोड़ा है, जो रिसेप्शन के दिन कमाल का कॉम्बिनेशन है। पोशाक का विवरण आपको इस पोशाक को चुनने और इसे स्टोन और चांदी के आभूषणों से सजाने के लिए पर्याप्त है।

https://www.instagram.com/p/C3UDw0VvI44/?igsh=bDkwNmprd2g0ZjJl

ग्लैमर में कॉकटेलिंग
साड़ी के बिना शादी अधूरी है! नरगिस फाखरी ने छह गज गुलाबी रंग का यह पहनावा कॉकटेल पार्टी में धमाल मचाने के लिए एक बेहतरीन पोशाक है!

https://www.instagram.com/p/Crm_ZpcPn3M/?igsh=MTNnYzBwaWx0eWVjdQ%3D%3D&img_index=1

LEAVE A REPLY