नरगिस फाखरी डायरेक्टर शूजीत सरकार के साथ फिर से चाहती हैं काम करना, ‘मद्रास कैफे’ में जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अनुभव किया साझा

0
77

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नरगिस फाखरी ने भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान देते हुए कुछ सबसे महत्वपूर्ण फिल्में दी हैं। नरगिस फाखरी की क्लासिक फिल्मों में से एक ‘मद्रास कैफे’ है, जिसमें उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ एक स्पाई की भूमिका निभाई थी। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस ने यादगार परफॉर्मेंस दी। फिल्म को दोबारा देखते हुए, नरगिस ने जॉन अब्राहम के साथ शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म में काम करने के अपने ‘शानदार अनुभव’ के बारे में बात की।

नरगिस ने कहा “जॉन अब्राहम के साथ काम करना शानदार था। वह ईजीगोइंग हैं और सेट पर बहुत कम्फ़र्टेबल माहौल बनाते हैं। इसके अलावा, वह एक अच्छे और बुद्धिमान इंसान हैं, जिससे उनके साथ कोलैबोरेट करना न सिर्फ मज़ेदार होता है बल्कि प्रेरणादायक भी होता है। मद्रास कैफे का हिस्सा बनना वास्तव में एक शानदार अनुभव था।”

नरगिस ने शूजीत सरकार के बारे में भी बात की और बताया कि उनके अंडर काम करना एक “अद्भुत अनुभव” था। एक्ट्रेस ने कहा “उनकी क्रिएटिविटी और फोकस ने सेट को इतना लाइवली कर दिया कि ऐसा लगा जैसे हम इसे फिल्माने के बजाय कहानी की रिएलिटी में जी रहे थे। प्रोजेक्ट के लिए उनका पैशन हर डिटेल में साफ था और उन्होंने एक ऑथेंटिक माहौल बनाया इसने मुझे अपने किरदार को पूरी तरह से जीने का मौका दिया। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था, जो फिक्शन और रिएलिटी के बीच की रेखाओं को इतनी सहजता से मिटा सकता है, मैं वास्तव में उनके साथ एक बार फिर काम करने की इच्छा और उम्मीद करती हूं।”

साल 2013 में रिलीज़ इस फ़िल्म ने एक एक्ट्रेस के रूप में नरगिस फाखरी की रेंज को सुर्खियों में ला दिया, जिससे वह कई किरदारों के लिए फिल्ममेकर्स की पसंदीदा बन गईं। ‘मद्रास कैफे’ के बाद नरगिस ने अपनी वर्सेटिलिटी का परिचय देते हुए कई रोल्स निभाये। आखिरी बार ‘टटलूबाज’ में नजर आईं नरगिस, अब कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

LEAVE A REPLY