इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में ‘मिसेज’: सान्या मल्होत्रा ​​को उनके प्रदर्शन के लिए मिला स्टैंडिंग ओवेशन

0
102

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में ‘मिसेज’ के प्रीमियर में शामिल हुईं सान्या मल्होत्रा। अभिनेत्री को फिल्म ‘मिसेज’ में उनके प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन मिला, जिसका निर्देशन आरती कदव ने किया है। एक वीडियो में सान्या को भावुक होते हुए देखा गया क्योंकि दर्शकों ने खड़े होकर फिल्म के साथ-साथ सान्या के प्रदर्शन की सराहना की। प्रीमियर के बाद, अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने ‘मिसेज’ में ऋचा की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की। उन्होंने कहा कि वह कई महिलाओं से मिलीं और एक बहुत करीबी दोस्त की मदद ली, जिनके अनुभव फिल्म में दिखाए गए दृश्य के समान थे।
https://www.instagram.com/stories/sanyamalhotra_/3440360195928279285?igsh=NW00Z3BuYjlsbmQw

उन्होंने विनम्रतापूर्वक अपने थेरेपी नोट्स साझा करते हुए कहा, “जिन्हें मैं लगभग हर रोज पढ़ती थी और मुझे गुस्सा और दुख दोनों महसूस होता था, क्योंकि मैं उनके बहुत करीब थी। मुझे यह जानकर दुख होता है कि कुछ महिलाएं इससे गुजर रही हैं, और उन्होंने इसे स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने सपनों को छोड़ दिया है जिसे वे जीना चाहती हैं।” अभिनेत्री ने साझा किया, ‘मिसेज’ के सेट पर हर दिन “शानदार” था। उन्होंने यह भी बताया कि वह किस तरह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो प्रभाव छोड़ें और विशेषकर महिलाओं को प्रेरित करें।

सान्या द्वारा अभिनीत ‘मिसेज’ मलयालम फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल रही है। इस साल की शुरुआत में, सान्या ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, जिससे सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए उनके प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ गया। जहां ‘मिसेज’ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही है, वहीं सान्या मल्होत्रा ​​अपनी आगामी दिलचस्प परियोजनाओं की तैयारी कर रही हैं। वह फिलहाल ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ और ‘ठग लाइफ’ की तैयारी कर रही हैं। उनकी पाइपलाइन में अनुराग कश्यप के साथ एक बेनाम फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY