लंदन फैशन वीक 2025 में मौनी रॉय ने सेंटर स्टेज पर कब्जा किया, मीडिया इम्पैक्ट वैल्यू में $1 मिलियन का बनाया रिकॉर्ड

0
21

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। आनट्रप्रनर-अभिनेत्री मौनी रॉय ने लंदन फैशन वीक 2025 के दौरान जबरदस्त प्रभाव छोड़ा है! लॉन्चमेट्रिक्स की एक पोस्ट के अनुसार, उसने $1 मिलियन मीडिया इम्पैक्ट वैल्यू (MIV) दर्ज किया। रॉय इस आयोजन की टॉप चेहरा में से एक बन गईं, उन्होंने कार्यक्रम की पहुंच को बढ़ाया और ब्रांडों को सबसे आगे लाया। एमआईवी ब्रांडों को प्रत्येक पोस्ट, इंटरैक्शन और लेख के लिए वित्तीय मूल्य निर्दिष्ट करने में सक्षम बनाता है, जिससे उन्हें उनके प्रभाव का आकलन करने और उनके ब्रांड और विपणन सहयोग, साथ ही प्रतिस्पर्धी गतिविधियों की प्रभावशीलता का मूल्यांकन करने में मदद मिलती है। दुनिया भर में प्रिंट, मीडिया, सोशल मीडिया और व्यक्तिगत प्रभावशाली लोगों सहित विभिन्न चैनलों पर उल्लेखों और साझेदारियों को ट्रैक करके, एमआईवी ब्रांड प्रदर्शन का एक व्यापक दृष्टिकोण प्रदान करता है।

मौनी, जो इस बहुचर्चित कार्यक्रम में एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी थीं, उन्होेंने लिस्ट का नेतृत्व किया, जिसमें हू बिंग, डायमोंटे हार्पर, डेक्लान राइस और लेह-ऐनी पिन्नॉक जैसी हस्तियां भी शामिल थीं। $1 मिलियन एमआईवी के साथ, मौनी सबसे बड़ी प्रभावशाली हस्तियों में से एक बन गईं। इस उपलब्धि ने वास्तव में इस बात को पुख्ता कर दिया है कि मौनी को वैश्विक आइकन क्यों माना जाता है, जो अपने द्वारा चुने गए हर रास्ते पर सफलता हासिल कर रही हैं। इवेंट में मौनी ने न केवल वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व किया, बल्कि अपने बेदाग फैशन सेंस से खुद को एक सच्चे फैशनिस्टा के रूप में भी स्थापित किया।

काम के मोर्चे पर, मौनी ने मुंबई में सफलता के बाद बेंगलुरु में अपनी पहली रेस्तरां चैन ‘बदमाश’ का विस्तार किया। उन्होंने हाल ही में ‘फ़्यूज़न कुज़ीन रेस्तरां ऑफ़ द ईयर’ पुरस्कार जीता, जिससे एक उद्यमी के रूप में उनका रुख और मजबूत हुआ। एक अभिनेत्री के रूप में, उन्हें आखिरी बार वेब-सीरीज़ ‘शोटाइम’ में देखा गया था, और अब वह ‘द वर्जिन ट्री’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं।

LEAVE A REPLY