मिथिला पालकर बनीं भरोसेमंद सिंगल्स क्लब जूलियो की ब्रांड एंबेसडर

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ | 23 अगस्त 2024: लिटिल थिंग्स और द गर्ल इन द सिटी में अपने खूबसूरत एवं सधे हुए व्यक्तित्व और युवा किरदारों के लिए मशहूर मिथिला पालकर मनोरंजन उद्योग में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। मिथिला अब जूलियो की ब्रांड एंबेसडर बनकर एक नए सफर की शुरुआत कर रही हैं। जूलियो एक भरोसेमंद एक्सक्लूसिव सिंगल्स क्लब है। मिथिला ने अपने व्यक्तित्व को दर्शाते हुए कई किरदार निभाए हैं जिनमें वे एक सच्ची, मेहनती और सच्चे प्यार और सच्चे रिश्तों की तलाश में लगी एक आधुनिक महिला के रूप में नजर आती हैं।

सच्चे प्यार में गहरा विश्वास रखने वाली मिथिला को लगता है कि मिलने से ही प्यार होता है। वह वास्तव में जूलियो के मिशन और लोगों को जल्दी से जल्दी मिलाकर सच्चा प्यार पाने में मदद करने की कोशिश से जुड़ी हुई हैं। जूलियो पारंपरिक भारतीय मैचमेकर्स से प्रेरित है और यह आधुनिक डेटिंग और विवाह को ज़्यादा ज़िम्मेदार और स्वस्थ बनाने के नजरिए से वास्तविक जीवन की मुलाकातों को बढ़ावा देने पर फोकस करता है। जूलियो की लंबे समय में विस्तार करने की रणनीति है और मिथिला को अपने मिशन में शामिल करना इसकी ब्रांड-बिल्डिंग पहलों में एक महत्‍वपूर्ण कदम है। इस करार के तहत मिथिला सोशल मीडिया अभियानों सहित जूलियो की आगामी मार्केटिंग पहलों में नजर आयेंगी।

जूलियो के संस्थापक और सीईओ वरुण सूद ने कहा, “डेटिंग ऐप बर्नआउट से लेकर मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव और घोटालों तक, आज सिंगल्स को सच्चा प्यार पाने की अपनी यात्रा में तमाम अप्रत्याशित चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मिथिला पालकर जैसी मिलेनियल आइकन के साथ जुड़कर, हम जिम्मेदार और सुरक्षित डेटिंग एवं मैचमेकिंग के लिए एक नई पहल करना चाहते हैं। मिथिला के मूल्य, सच्चाई और साथी खोजने का तरीका जूलियो के समान है, जिससे वे हमारे लिए स्वाभाविक पार्टनर हैं। हम उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और अकेलेपन को दूर करने के लिए एक सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं। हम सिंगल्स को जूलियो सदस्यता के लिए आवेदन करने और वास्तविक प्यार पाने की दिशा में एक सार्थक कदम उठाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

मिथिला पालकर ने कहा, “मैं जूलियो के साथ साझेदारी को लेकर उत्साहित हूं। जब जूलियो ने मुझसे संपर्क किया, तो मैं मैचमेकिंग के उनके नए नजरिए को देखकर दंग रह गई। वास्तविक जीवन में सार्थक रिश्तों को बढ़ावा देने का उनका दृष्टिकोण जो भावनात्मक सहयोग, कंपेनियनशिप और अपनेपन की भावना प्रदान करता है, मेरे साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। जूलियो एक सुरक्षित और जिम्मेदार तरीके से मैचमेकिंग को बढ़ावा देने और दुनिया भर के सिंगल्स को इस बड़े बदलाव लाने वाले आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करने के मिशन पर है।”

LEAVE A REPLY