खतरों के खिलाड़ी 14: कृष्णा श्रॉफ सबसे मजबूत कंटेंडर्स में से एक के रूप में आईं सामने!

0
89

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से रियलिटी शो में डेब्यू करने वाली कृष्णा श्रॉफ यह साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं कि वह इसे जीतने के लिए तैयार हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो के वीकेंड एपिसोड में उनके परफॉरमेंस ने उन्हें सीज़न के सबसे मजबूत काँटेस्टेन्ट्स में से एक के रूप में ख़ुद को साबित कर दिया है।

शनिवार के एपिसोड में, काँटेस्टेन्ट्स को एक टास्क पूरा करने के लिए सिर्फ दो मिनट का समय दिया गया था, जिसके लिए उन्हें एक प्लेटफॉर्म से झूले पर कूदना था, फिर पहले प्लेटफॉर्म पर लौटने से पहले झंडा लेने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म पर पहुंचना था, जबकि यह एक नदी के ऊपर सब हवा में लटका हुआ था। स्टंट मुश्किल था इसी वजह से कई काँटेस्टेन्ट्स को संघर्ष करना पड़ा, जिनमें से अधिकांश एक ही झंडा इकट्ठा करने में असफल रहे। हालाँकि, कृष्णा ने दो मिनट के अंदर दो झंडे इकट्ठा करके सभी को प्रभावित किया, एक ऐसा टास्क जो उनकी कोई भी महिला को-काँटेस्टेन्ट्स नहीं कर सकीं। कृष्णा के टास्क को उनके पुरुषों से भी प्रशंसा मिली, जिन्होंने उन्हें एक मजबूत कम्पीटिटर बताया।

रविवार के एपिसोड में कृष्णा का मुकाबला पांच और काँटेस्टेन्ट्स से था। टास्क के दौरान, काँटेस्टेन्ट्स को रस्सी की मदद से एक रोलिंग प्लेटफॉर्म पर चलते हुए एक डिस्क इकट्ठा करनी थी। उनके गले में एक साँप था और जिस चीज़ ने टास्क की कठिनाई के स्तर को बढ़ा दिया था, वह खौफनाक-रेंगने वाले कीड़े मकोड़े थे, जो ऊपर से उन पर गिराए जा रहे थे। जबकि, कृष्णा डिस्क इकट्ठा नहीं कर सकीं, वह टास्क से बाहर निकलने वाली अंतिम व्यक्ति थीं, जिसने उन्हें एलिमिनेशन राउंड से बचा लिया। इस टास्क ने न सिर्फ कृष्णा को एक दमदार कंटेंडर के रूप में मजबूत किया, बल्कि यह उनके शारीरिक और मानसिक बल का भी प्रदर्शन था।

हर एपिसोड के साथ, कृष्णा श्रॉफ सभी काँटेस्टेन्ट्स और आने वाले सीज़न के लिए भी एक हाई स्टैण्डर्ड स्थापित कर रही हैं। जैसे-जैसे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ आगे बढ़ रहा है, दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह कैसे एक सच्ची चैंपियन के रूप में आने वाले स्टंट्स में परफॉर्म करेंगी।

LEAVE A REPLY