कृष्णा श्रॉफ ‘बागी’ ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में वाइल्डकार्ड एंट्री की, होस्ट रोहित शेट्टी ने किया तारीफ!

0
56

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉस लेडी कृष्णा श्रॉफ ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में ‘बागी’ के साथ जबरदस्त वापसी की है, जो उनका पहला ऑन-स्क्रीन प्रोजेक्ट है। शो में उनकी वापसी को होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी सराहा, जिन्होंने श्रॉफ की एंट्री को “हक का कमबैक” कहा। एंटरप्रेन्योर, जिसे कुछ दिन पहले एलिमिनेट कर दिया गया था, उन्होंने कमबैक स्टंट जीतकर दर्शकों के बीच प्रत्याशा बढ़ा दी है। दर्शकों ने तुरंत कहा कि यह आज तक सभी 14 सीज़न में सबसे बड़ी वाइल्डकार्ड एंट्री कमबैक हो सकती है।

वाइल्डकार्ड एंट्री स्टंट के लिए, कृष्णा श्रॉफ ने अभिषेक कुमार के साथ एक कार स्टंट में भाग लिया। एक ने कार चलाई, दूसरे ने उसके चारों ओर घूमकर खिड़की के ऊपर से झंडे उठाए और वापस आ गया। जैसे ही एक पार्टनर ने एक राउंड पूरा किया, दूसरे पार्टनर को यह प्रोसेस तब तक दोहरानी पड़ी, जब तक कि सभी झंडे इकट्ठा नहीं हो गए। कृष्णा श्रॉफ और अभिषेक कुमार ने सभी झंडे इकट्ठा किए और समय से पहले स्टंट जीत लिया।

हाल ही में आयोजित एक स्टंट में, हर टीम के तीन खिलाड़ियों को एक स्टेज के चारों ओर पानी के 30 फीट नीचे जाना था, जिसके चारों ओर एक भारी रस्सी थी। काँटेस्टेन्ट्स को झंडे तक पहुंचने के लिए रस्सी में लगी कई गांठों को हटाना था और जितना संभव हो सके उसे खोलना था। सुमोना चक्रवर्ती और अभिषेक कुमार, जो कृष्णा श्रॉफ की टीम का हिस्सा थे, वे स्टंट में शामिल नहीं हुए, जिससे कृष्णा को अकेले ही सभी गांठें खोलनी पड़ीं और 3 लोगों का काम खुद करना पड़ा। कृष्णा ने अपनी टीम को सभी बाधाओं के बावजूद जीत दिलाई क्योंकि उनके पास दूसरी टीम की तुलना में लंबी रस्सी थी, जिसका मतलब यह भी था कि उन्होंने आधिकारिक तौर पर ग्रुप वीक जीत लिया था और एलिमिनेशन से सुरक्षित थे।

जबकि, कृष्णा श्रॉफ ने साहसी कार्य में सफलता हासिल करके सभी को सरप्राइज कर दिया, वह इस स्टंट-आधारित रियलिटी शो में सर्वश्रेष्ठ बनने की अपनी लक्ष्य को बरकरार रखेगी। शो में उनकी वापसी ने दर्शकों को बॉस लेडी को कॉम्प्लेक्स स्टंट में महारत हासिल करते हुए देखने के लिए उत्सुक कर दिया है।

LEAVE A REPLY