कैटरीना कैफ की ब्यूटी ब्रांड ने पेश की ‘हाइड्रा क्रीम लिपस्टिक’

0
126

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ का ब्यूटी ब्रांड दुनिया भर में तेजी से प्रगति कर रही है। यह ब्रांड न केवल भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ब्रांड बन गया है, बल्कि यह अपने उत्पादों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर भी कब्जा कर रही है, जो इस संदेश के साथ विविधता और समावेशिता पर अपना ध्यान केंद्रित करने में गर्व महसूस करती है कि ‘इट्स काय टू बी यू’। अब, कॉस्मेटिक ब्रांड ने अपनी त्वचा देखभाल सीरीज में एक और उत्पाद जोड़ा है। हाल ही में, उद्यमी-अभिनेत्री ने अपने नवीनतम लिपस्टिक प्रोडक्ट ‘हाइड्रा क्रीम लिपस्टिक’ का अनावरण किया, जो हयालूरोनिक एसिड और एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर लीची के अर्क से समृद्ध है। चूँकि ब्रांड ‘मेकअप डैट करे’ के अपने सिद्धांत के प्रति प्रतिबद्ध है, इसने संग्रह को सावधानीपूर्वक तैयार करना और लगातार विकसित हो रहे सौंदर्य प्रेमियों की प्राथमिकताओं को पूरा करना सुनिश्चित किया है।

उन्होंने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत सारे मेकअप के साथ प्रयोग किए हैं, इस प्रकार ऐसे उत्पाद बनाना जो वास्तव में आपके होठों की देखभाल करते हैं, हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है।” रंग का पॉप – वे पौष्टिक तत्वों से तैयार किए गए हैं जो मेरे होंठों को पूरे दिन नरम और हाइड्रेटेड महसूस कराते हैं। साथ ही, 16 शानदार शेड्स के साथ, हर मूड और अवसर के लिए एकदम सही मेल है।”

2019 में ब्यूटी ब्रांड को लॉन्च करके कैटरीना कैफ ने ग्लैमर और स्किनकेयर के बीच की खाई को खत्म कर दिया। ब्रांड के आदर्श वाक्य ‘मेकअपदैटकेरेस’ पर ध्यान केंद्रित करते हुए, प्रत्येक उत्पाद की सामग्री को त्वचा के पोषण, हाईड्रेटेड और देखभाल के लिए चुना गया है। पिछले कुछ वर्षों में, ‘के ब्यूटी’ का देश भर में विस्तार हुआ है, प्रमुख मेट्रो शहरों से लेकर टियर 2 और टियर 3 बाजारों तक। इसने पूरे भारत के 1,600 शहरों से ऑर्डर की मांग पूरी की है। ब्यूटी ब्रांड ने देश भर में 300 से अधिक स्टोरों में खुदरा बिक्री करते हुए अपनी ऑफ़लाइन उपस्थिति का भी विस्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, ब्रांड ने संयुक्त अरब अमीरात में अपनी शुरुआत की है।

LEAVE A REPLY