कैटरीना कैफ बनीं इस लीडिंग टेक ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर!

0
87

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ ने प्रमुख टेक ब्रांडों में से एक के साथ पार्टनर किया है। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर ब्रांड के विभिन्न प्रोडक्ट्स के लिए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में नज़र आएंगी, जिसमें स्मार्टफोन, टीवी, टैबलेट की एक बड़ी रेंज शामिल हैं। कैटरीना कैफ का इनोवेशन और स्टाइल उस उत्कृष्टता के साथ मेल खाता है, जो ब्रांड का मुख्य सार है और जो एक्ट्रेस को इस पोजीशन के लिए एकदम परफेक्ट बनाता है।

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, कैटरीना कैफ ने साझा किया कि वह ऐसे समय में ब्रांड के साथ जुड़कर “रोमांचित” हैं, जब कम्पनी “लोगों के जीवन में अद्भुत अनुभव लाने के एक दशक का जश्न मना रही है।” अभिनेत्री ने आगे Xiaomi के इनोवेशन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, “ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनना बहुत अच्छा लगता है, जो लगातार विकसित हो रहा है और इसकी प्रतिष्ठित विरासत में योगदान दे रहा है।”

कैटरीना कैफ एक एंटरप्रेन्योर के रूप में आगे बढ़ रही हैं। उनका कॉस्मेटिक ब्रांड ‘के ब्यूटी’, अपनी टैगलाइन – ‘इट्स के टू बी यू’ के साथ – भारत में सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक के रूप में उभरा है। यह अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों पर भी अपनी छाप छोड़ रहा है। हाल ही में, ब्रांड ने यूएई मार्केट में कदम रखा, जहां उसे अपने कस्टमर बेस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

LEAVE A REPLY