कैटरीना कैफ की ‘के ब्यूटी’ आईलाइनर को बैंगलोर की एक महिला से मिला रियल रिव्यू: “मैं वास्तव में प्रभावित हूं।”

0
88

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कैटरीना कैफ का कॉस्मेटिक ब्यूटी ब्रांड इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन रहा है। हाल ही में, इसे बैंगलोर स्थित एक महिला से रियल रिव्यू मिला, जिसने साझा किया कि वह कैटरीना की ब्यूटी ब्रांड के आईलाइनर का यूज करती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में उन्होंने बताया कि वह ब्यूटी ब्रांड के प्रोडक्ट्स की क्वालिटी को लेकर कितनी हैरान हैं। उन्होंने साझा किया कि मौसम ऐप पर बाहर धूप दिखाई देने के बावजूद, भारी बारिश होने लगी और उनका फाउंडेशन और लिपस्टिक धुल गई, लेकिन के ब्यूटी का आईलाइनर बरकरार रहा, जिससे वह वहीं वीडियो रिकॉर्ड करना चाहती थीं।

https://www.instagram.com/reel/C-U7cXJS3hK/?utm_source=ig_web_copy_link

महिला ने कहा, “इस सबका मुद्दा यह है कि मेरे चेहरे को देखो। क्या आप मेरी आँखें देख सकते हो? मेरा आईलाइनर बिल्कुल भी खराब नहीं हुआ। जबकि मेरा फाउंडेशन और लिपस्टिक मिट गए है… यहां तक ​​कि घर लौटने की मेरी इच्छा भी मिट हो गई है लेकिन इस आईलाइनर को देखो। कैटरीना का यह के क्या है? मैं वास्तव में प्रभावित हूं कैटी!” जैसे ही उन्होंने वीडियो शेयर किया, ब्यूटी ब्रांड के कई यूजर्स ने इसके प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने का अपना अनुभव साझा किया और ब्रांड की क्वालिटी की सराहना की।

के ब्यूटी के ‘इट्स के टू बी यू’ और ‘मेकअपदैटकेयर्स’ टैगलाइन का पालन करने के वादे ने इसे भारत में सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांडों में से एक बना दिया है। इतना ही नहीं, हाल ही में अबू धाबी में लॉन्च होकर यह अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी छलांग लगा रहा है।

LEAVE A REPLY