कांगुवा का फायर सॉन्ग रिलीज़: रॉकस्टार डीएसपी और बी प्राक का कोलैबोरेशन म्यूजिक चार्ट्स पर राज करने के लिए तैयार!

0
94

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। कांगुवा का पहला सिंगल ‘फायर सॉन्ग’ रिलीज हो गया है और यह साबित करता है कि जब दो म्यूजिशियन्स एक साथ काम करते हैं, तो यह सभी सही कारणों से ही ‘वायरल’ होता है। मशहूर म्यूजिशियन देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी और बी प्राक ‘फायर सॉन्ग’ के लिए एकजुट हुए हैं और इसमें चार्टबस्टर बनने के सभी चीज़ें शामिल हैं। दमदार म्यूजिक, सशक्त लिरिक्स और शानदार एनर्जी से भरपूर, ‘फायर सॉन्ग’ फिल्म के एल्बम की एक झलक है और दर्शक इसके जल्द ही रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में, बी प्राक ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिक कम्पोजर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। पैन इंडियन वर्सेटाइल सिंगर ने डीएसपी को एक “विनम्र व्यक्ति” कहा और उनके कैप्शन के एक हिस्से में लिखा था, “मुझे आपके साथ फिर से काम करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद।” इससे पहले, बी प्राक और रॉकस्टार डीएसपी ने ‘सरिलरु नीकेवरु’ के ‘सूर्युदिवो चंद्रुदिवो’ गाने के लिए कोलैबोरेट किया था, जो उस साल चार्टबस्टर्स में से एक बनकर उभरा।

इस बीच, रॉकस्टार डीएसपी ‘पुष्पा 2: द रूल’ के हाल ही में रिलीज़ हुए गानों के साथ देश को अपने म्यूजिक पर डांस करवाने के लिए तैयार हैं। सूर्या की ‘कंगुवा’ के अलावा, उनकी 2024 लाइनअप में पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित की ‘गुड बैड अग्ली’, नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ और धनुष की ‘कुबेर’ शामिल हैं। दूसरी ओर, बी प्राक, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोल्ड आउट म्यूजिक कॉन्सर्ट्स में प्रदर्शन कर रहे हैं, उनसे जल्द ही कुछ और प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY