जैकलीन फर्नांडीज से ज़रीन खान: इंटरनेशनल कैट डे पर कैट मॉम का सेलिब्रेशन!

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। इंटरनेशनल कैट डे पर, यहां बॉलीवुड की कैट मॉम को सेलिब्रेट किया जा रहा है, जो न सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर स्टार हैं, बल्कि एनिमल वेलफेयर को बढ़ावा देने, पेट एडॉप्शन के बारे में जागरूकता बढ़ाने और अपने कैट फ्रेंड्स के लिए अपने साझा किये प्यार के जरिये खुशी फैलाने के लिए भी अपने प्रभाव का उपयोग करती हैं।

बिल्ली के बच्चे की शरारत से लेकर कडल सेशन तक, इन मशहूर सेलिब्रिटीज के सोशल मीडिया अकाउंट उनके कैट्स के पिक्चर और पोस्ट से भरे हुए हैं, जो इन सितारों के एक ऐसे पक्ष को उजागर करते हैं, जिसे फैंस शायद ही कभी देख पाते हैं।

जैकलीन फर्नांडीज: एक्ट्रेस मिउ मिउ नाम की पर्शियन कैट की एक पेट पैरेंट भी हैं, उनके जीवन का एक पक्ष, जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं। वह अक्सर अपने प्यारे प्यारे दोस्त की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं, जिससे फैंस को उनके केयरिंग नेचर की झलक मिलती है। जानवरों के लिए सहायता प्रदान करने के उनके प्रयासों के लिए उन्हें पेटा इंडिया द्वारा सम्मानित भी किया गया था।

ज़रीन खान: ज़रीन कभी भी अपने पेट के बारे में बात करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस, जो छह बिल्लियों की मॉम हैं, उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि वे कैसे उनके स्ट्रेस बस्टर हैं। उन्हें पेटा इंडिया द्वारा ‘अवर हीरो टू एनिमल्स’ पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

ऋचा चड्ढा: दो बिल्लियों – कमली चड्ढा और जुगनी चड्ढा की प्राउड मॉम, ऋचा चड्ढा अक्सर अपने पॉ फ्रेंड्स के बारे में अपने दिल की बात कहती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, “वी आर इक्वलि अटैच टू एच अदर.”

निमरित कौर: 13 साल से एक पेट पैरेंट, कौर को अपना समय अपने दोस्तों के साथ बिताना पसंद है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पेट के साथ अपने रिश्ते की झलक दिखाते हुए वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं।

LEAVE A REPLY